ई-फाइलिंग के लिए सभी अधिवक्ताओं का फार्म भरना जरूरी

बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट ने सभी अधिवक्ताओं से ई फाइलिंग के लिए अनिवार्य रूप से फार्म भरने का आह्वान किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 05:49 PM (IST)
ई-फाइलिंग के लिए सभी अधिवक्ताओं का फार्म भरना जरूरी
ई-फाइलिंग के लिए सभी अधिवक्ताओं का फार्म भरना जरूरी

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष गोविंद सिंह बिष्ट ने सभी अधिवक्ताओं से ई फाइलिंग के लिए अनिवार्य रूप से फार्म भरने का आह्वान किया। 17 अगस्त तक सभी अधिवक्ताओं को फार्म भरकर बार एसोसिएशन कार्यालय में जमा करने हैं। अधिवक्ताओं को फार्म व्हट्सएप पर भेज दिए गए हैं। इसके साथ ही अधिवक्ता फार्म बार एसोसिएशन कार्यालय से भी प्राप्त कर सकते हैं।

हल्द्वानी बार एसोसिएशन के सचिव विनीत परिहार ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट ने रिटायर्ड जस्टिस चंद्रचूड़ की अध्यक्षता में ई कमेटी गठित की है। इस कमेटी को वकालत का व्यवसाय करने वाले सभी अधिवक्ताओं का पूर्ण विवरण फार्म में भरकर ई कमेटी को दिया जाना है। सचिव विनीत परिहार ने कहा कि फार्म को भरकर सभी अधिवक्ता हर हाल में 17 अगस्त तक हल्द्वानी बार एसोसिएशन को जमा करा दें। एसोसिएशन सभी अधिवक्ताओं के डाटा का पीडीएफ बनाकर बार काउंसिल ऑफ इंडिया और बार काउंसिल ऑफ उत्तराखंड को भेजेगी। बैठक में हल्द्वानी बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चन्द्रशेखर जोशी, उपसचिव किशोर जोशी, कोषाध्यक्ष तनुजा तिवारी लोशाली, लेखाधिकारी विपिन कुमार, पुस्तकालयध्यक्ष योगेश लोहनी, सदस्य पीयूष तिवारी, चन्दन मेहता व मनीष गोयल उपस्थित रहे।

यह भी पढें

कोरोना दवा के मामले में बाबा रामदेव को बड़ी राहत, गलत तथ्य पेश करने पर याचिकाकर्ता पर 25 हजार का जुर्माना

chat bot
आपका साथी