शादी के 11 साल बाद लगा प्रेम रोग, प्रेमी संग भागी विवाहिता; लौटने पर हुआ ये हाल...

शादी के 11 साल बाद दो बच्चों की मां को इश्क का ऐसा भूत चढ़ा कि एक शादीशुदा युवक के साथ पति को छोड़ अलग घर बसाने के लिए घर से फरार हो गई। लौटने पर महिला ने ऐसी जिद कर डाली।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 29 Jul 2016 01:53 PM (IST) Updated:Tue, 02 Aug 2016 06:00 AM (IST)
शादी के 11 साल बाद लगा प्रेम रोग, प्रेमी संग भागी विवाहिता;  लौटने पर हुआ ये हाल...

रामनगर, नैनीताल [जेएनएन]: शादी के 11 साल बाद दो बच्चों की मां को इश्क का ऐसा भूत चढ़ा कि एक शादीशुदा युवक के साथ पति को छोड़ अलग घर बसाने के लिए घर से फरार हो गई। कुछ दिन बाद युवक को गलती का अहसास हुआ तो वह अपने घर लौट गया, लेकिन महिला ने ऐसी जिद की कि कोर्ट को उसे नारी निकेतन भेजना पड़ा। आइए जानते हैं पूरा मामला।
रामनगर के निकटवर्ती गांव में बैलपड़ाव एक महिला का विवाह ग्यारह साल पहले हुआ था। उसके दो बच्चे हैं। इस महिला को गांव के एक शादीशुदा युवक से प्रेम हुआ तो वह घर की देहरी लांघकर उसके साथ घर बसाने चली गई।

पढ़ें- निकाह से पहले फरार हुई युवती, वर पक्ष उसी दिन लाएगा बरात, जानने को क्लिक करें,,
आठ जुलाई को यह महिला ने एक बच्चे को मायके में ही छोड़ दिया और दूसरे छोटे बच्चे को लेकर प्रेमी से साथ फरार हो गई। इस पर महिला के पति ने गांव के युवक के खिलाफ पत्नी को बहलाकर भगाने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पढ़ें:-चाकू की नोक पर किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ फरार
इसके बाद यह महिला खुद ही बैलपड़ाव पुलिस चौकी पहुंच गई। वहीं, उसका प्रेमी भी घर लौट गया। इस महिला ने बताया कि वह अपनी मर्जी से युवक के साथ हरिद्वार घूमने के लिए गई थी।

पढ़ें-तीन बच्चों की मां को चढ़ा प्रेम रोग, घर से भागी; वापस लौटने पर की ऐसी जिद..
इस पर चौकी इंचार्ज बीसी मासीवाल ने महिला के पति को चौकी पर बुलाया। पुलिस चौकी पहुंचे पति ने पत्नी को साथ रखने से इन्कार कर दिया। उसने पत्नी से तलाक लेने की इच्छा जताई। वहीं, पत्नी ने भी पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की जिद की।

पढ़ें-मनचलों ने दो युवतियों को छेड़ा, मां ने किया विरोध तो फाड़ डाले बेटियों के कपड़े
पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद पति व पत्नी को एसडीएम कोर्ट मे पेश किया। एसडीएम कोर्ट में पति का दिल पसीज गया और वह पत्नी को साथ रखने को तैयार हो गया, लेकिन पत्नी ने पति के साथ रहने से साफ मना कर दिया। इस पर कोर्ट से महिला को नारी निकेतन भेज दिया।
पढ़ें:-रामनगर में घरवालों को बंदी बनाकर बेटियों से दुष्कर्म, लूटपाट भी की

chat bot
आपका साथी