बागेश्वर में खाई में गिरी कार, हादसे में केएमवीएन के कर्मचारी की मौत, चालक घायल

बागेश्वर जिले में कपकोट तहसील के सूडिंग-लोहारखेत के पास एक आल्टो कार करीब 15 मीटर नीचे खाई में गिर गई है। हादसे में वाहन में सवार केएमवीएन कर्मी की मौत हो गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 08 May 2020 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 08 May 2020 12:57 PM (IST)
बागेश्वर में खाई में गिरी कार, हादसे में केएमवीएन के कर्मचारी की मौत, चालक घायल
बागेश्वर में खाई में गिरी कार, हादसे में केएमवीएन के कर्मचारी की मौत, चालक घायल

बागेश्वर, जेएनएन : बागेश्वर जिले में कपकोट तहसील के सूडिंग-लोहारखेत के पास एक आल्टो कार करीब 15 मीटर नीचे खाई में गिर गई है। हादसे में वाहन में सवार केएमवीएन कर्मी की मौत हो गई है। चालक गंभीर रूप से घायल है और उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद क्षेत्र शोक में डूब गया है।

आल्टो कार यूके 04टी-6256 सूडिंग-लोहारखेत के पास अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। वाहन में सवार प्रवीन सिंह धानिक (46) पुत्र पुष्कर सिंह धानिक निवासी सूडिंग की मौत हो गई है। वह कुमाऊं मंडल विकास निगम के लोहारखेत डाक बंगले में कार्यरत थे। जबकि चालक दीपक सिंह टाकुली (33) पुत्र लक्षमण सिंह टाकुली निवासी रिखाड़ी, सूडिंग घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने खाई से शव निकाल कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जबकि घायल चालक को जिला अस्पताल के डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना के बाद क्षेत्र शोक में डूब गया है।

एसओ कपकोट ने बताया कि घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है। इधर, पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण, पूर्व जिपंअ हरीश ऐठानी ने घटना पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।

यह भी पढें 

सीएम त्रिवेंद्र रावत पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने वाला युवक गिरफ्तार, गणाईगंगोली से दबोचा

राष्ट्रगान दिवस के रूप में मनेगी रबींद्रनाथ टैगोर जयंती, एचआरडी मंत्री निशंक ने किया एलान 

राशन की दुकानें तीसरे दिन खोलने के विरोध में अनोखा धरना, रामनगर का मामला

chat bot
आपका साथी