coronavirus : कालाढूंगी के कोरोना पॉजिटिव मिले युवक के संपर्क में आए परिवार के आठ लोग

कालाढूंगी के पॉजिटिव मिले युवक के संपर्क में रहे उसके परिवार के आठ सदस्यों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जिसमें युवक के भाई व भाभी भी शामिल हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 07:54 PM (IST)
coronavirus : कालाढूंगी के कोरोना पॉजिटिव मिले युवक के संपर्क में आए परिवार के आठ लोग
coronavirus : कालाढूंगी के कोरोना पॉजिटिव मिले युवक के संपर्क में आए परिवार के आठ लोग

रामनगर, जेएनएन : कालाढूंगी के पॉजिटिव मिले युवक के संपर्क में रहे उसके परिवार के आठ सदस्यों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जिसमें युवक के भाई व भाभी भी शामिल हैं। सभी के सेंपल कोरोना की पुष्टि के लिए हल्द्वानी लैब मेें भेजे गए हैं। इतना ही नहीं उसके संपर्क में आए दो वन कर्मियों समेत तीन लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया है। 

संयुक्त चिकित्सालय में आइसोलेशन में रखे गए १७ लोगों के सेंपल जांच के लिए हल्द्वानी भेजे गए थे। रविवार को १७ लोगों में से आइसोलेशन में रखे गए एक युवक की ही जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसे एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया था। जबकि अन्य लोगों को क्वारंटीन में वापस शिफ्ट कर दिया गया है। उनकी जगह कालाढूंगी के पॉजिटिव आए युवक के परिवार के आठ सदस्यों को सोमवार को संयुकत चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। दो वनकर्मी व एक व्यक्ति भी उसके संपर्क में आए थे। उन्हें भी रामनगर लाकर क्‍वारंटाइन किया गया है। इसके अलावा उत्तराखंड से बाहर से आए तीन और लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया है। संयुक्त चिकित्सालय के सीएमएस बीडी जोशी ने बताया कि सोमवार को आइसोलेशन मेें भर्ती एक ही परिवार के आठ लोगों के सेंपल कोरोना की जांच के लिए भेजे गए हैं।

यह भी पढें

15-16 दिन बाद जमातियों की कोरोना रिपोर्ट आई पाॅजिटिव, सकते में हल्‍द्वानीवासी 

12-12 घंटे की ड्यूटी कर बेस अस्पताल में टीम के साथ जमे हैं चिकित्सक 

सुशीला तिवारी मेडि‍कल कॉलेज में कोरोना पाॅजिटिव नौ मरीजों के भर्ती होने से हड़कंप 

chat bot
आपका साथी