कोर्ट ने की डीपी सिंह की तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर

विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट कुमकुम रानी की कोर्ट ने एनएच मुआवजा घोटाले में मुख्य आरोपी डीपी सिंह की तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर की है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 04 Dec 2017 04:18 PM (IST) Updated:Mon, 04 Dec 2017 09:04 PM (IST)
कोर्ट ने की डीपी सिंह की तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर
कोर्ट ने की डीपी सिंह की तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर

नैनीताल, [जेएनएन]: कोर्ट ने एनएच मुआवजा घोटाला मामले में आरोपी डीपी सिंह की तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली है। एसआइटी मेडिकल कराने के बाद डीपी सिंह को रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी। 

विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट कुमकुम रानी की कोर्ट ने एनएच मुआवजा घोटाले में मुख्य आरोपी जिले के पूर्व विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी डीपी सिंह की तीन दिन की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली है। अब एसआइटी मेडिकल कराने के बाद डीपी को रिमांड में लेकर पूछताछ के लिए ले जाएगी। 

आपको बता दें कि एसआइटी की रिमांड पर देने की अर्जी को लेकर सुनवाई हुर्इ। इस दौरान डीपी सिंह ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा और मनगढंत बताते हुए एसआइटी पर आरोप लगाया। हालांकि, सरकारी पक्ष की ओर से विशेष अभियोजन अधिकारी पीएस जंगपांगी और डीजीसी फौजदारी सुशील शर्मा ने कोर्ट को बताया कि आरोपी से तमाम बिंदुओं पर जानकारी लेनी है। पिछली रिमांड में अहम जानकारियां मिली हैं, उनकी तस्दीक कराने को रिमांड जरूरी है। 

यह भी पढ़ें: कैदियों की पैरोल अवधि सजा में शामिल करने की मांग

यह भी पढ़ें: जमरानी बांध मामला: हार्इकोर्ट ने उत्तराखंड-यूपी सरकार से मांगा जवाब

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट ने बर्खास्त प्राध्यापक को बहाल करने के दिए आदेश

chat bot
आपका साथी