बहन और पिता के भाजपा का प्रचार करने पर कांग्रेस प्रत्‍याशी मनीष खंडूड़ी ने दिया ये जवाब

मंगलवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता में मनीष खंडूड़ी ने कहा कि मेरी विचारधारा व ख्यालात कांग्रेस से मिलते हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 06:15 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 06:15 PM (IST)
बहन और पिता के भाजपा का प्रचार करने पर कांग्रेस प्रत्‍याशी मनीष खंडूड़ी ने दिया ये जवाब
बहन और पिता के भाजपा का प्रचार करने पर कांग्रेस प्रत्‍याशी मनीष खंडूड़ी ने दिया ये जवाब

रामनगर, जेएनएन : पौड़ी संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी मनीष खंडूड़ी ने कहा कि वह विचारधारा की वजह से कांग्रेस से जुड़े हैं। पहले कभी भाजपा में नही रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता से पूछकर व पूरी तरह चर्चा करने के बाद ही कांग्रेस में आए हैं। उनके लिए कांग्रेस में आने का यह फैसला आसान नहीं था।

मंगलवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि मेरी विचारधारा व ख्यालात कांग्रेस से मिलते हैं। कांग्रेस देश में बेरोजगारी, पलायन स्वास्थ्य, गरीबी, शिक्षा के मुद्दे उठा रही है। तथा सभी वर्गों को साथ लेकर चल रही है। कांग्रेस की विचारधारा देश को सशक्त बनाती है। उन्होंने केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि जो वादे किए गए थे, आज यह सरकार प्रदेश व देश को किस स्थिति में ले आई है। पौड़ी के लिए नए चेहरे के सवाल पर खंडूड़ी ने कहा की अब चेहरों की नहीं बल्कि विचारधारा की लड़ाई है। पौड़ी क्षेत्र उनके लिए नया नहीं है। वह क्षेत्र की समस्या अच्छी तरह जानते हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता उन पर भरोसा जताएगी।

बहन और पिता अपना कर्म कर रहे हैं और मैं अपना

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यमकेश्वर से विधायक बहन ऋतु खंडूड़ी व पिता बीसी खंडूड़ी द्वारा भाजपा का प्रचार करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। पिता व बहन अपना कर्म कर रहे हैं और मैं अपना। बोले पिता से ईमानदारी व सच्चाई मिली है। रक्षा समिति से हटाने के सवाल पर कहा कि उन्हें इसका दुख हुआ था। जो सुझाव दिए गए थे उन पर ध्यान दिया जाना चाहिए था। रामनगर में सांसद निधि खर्च नहीं करने पर उन्होंने कहा कि पिता ने सांसद निधि से पूरी ईमानदारी से अच्छे काम कराए हैं। इस दौरान सल्ट के पूर्व विधायक रंजीत रावत भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया में हरीश रावत सर्वाधिक लोकप्रिय, 3.21 लाख फॉलोअर हैं ट्विटर पर

यह भी पढ़ें : मंत्री अरविंद पांडे की मौजूदगी में खनन कारोबारियों ने चौकी इंजार्च को बेरहमी से पीटा, जानिए

chat bot
आपका साथी