अब बिना कैश के करिए चारधाम यात्रा, आपके लिए है ये स्कीम

नैनीताल बैंक ने चारधाम यात्रा पर जाने वाले उत्तराखंडवासियों को तोहफा दिया है। अब वो बिना कैश के भी चारधाम यात्रा पर जा सकेंगे।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 02 May 2018 08:27 PM (IST) Updated:Thu, 03 May 2018 05:08 PM (IST)
अब बिना कैश के करिए चारधाम यात्रा, आपके लिए है ये स्कीम
अब बिना कैश के करिए चारधाम यात्रा, आपके लिए है ये स्कीम

नैनीताल, [जेएनएन]: विश्व प्रसिद्ध चारधाम यात्रा पर जाने वाले उत्तराखंड के यात्रियों को नैनीताल बैंक ने बड़ा तोहफा दिया है। बैंक जीएमवीएन और पर्यटन विभाग के साथ करार कर यात्रियों को कैशलेश लेनदेन की सुविधा देगा। यात्रियों को प्रीपेड कार्ड दिए जाएंगे, जिसका उपयोग जीएमवीएन के टीआरसी और बुकिंग सेंटर पर किया जा सकेगा। बैंकों में डिजिटलाइजेशन की प्रक्रिया होगी। इसके अलावा 23 एटीएम और लगाकर संख्या 50 तक की जाएगी, जबकि मौजूदा वित्तीय वर्ष में एक हजार पॉश मशीन भी लगाई जाएंगी।

बैंक मुख्यालय में चेयरमैन मुकेश शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बैंक के सकल व्यवसाय में पिछले दो साल में 34 फीसद वृद्धि हुई है। यह 8050 करोड़ से बढ़कर 10771 करोड़ हो गया है। मौजूदा वित्तीय वर्ष में आठ नई शाखाएं खोली जाएंगी। चेयरमैन ने बताया कि बैंक अब बिना गारंटर के हल्द्वानी-दिल्ली जैसे शहरों में पांच करोड़, जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में ढाई करोड़ तक के लोन मुहैया कराएगा। हाउसिंग लोन की ब्याज दर 9.5 प्रतिशत से घटाकर 8.45 कर दी है। बैंक मई माह में गृह ऋण योजना अपना आशियाना अभियान शुरू कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: अगर आप जा रहे हैं चारधाम यात्रा पर तो इस खबर को जरूर पढ़ें

यह भी पढ़ें: नारायण की कृपा से चलेंगे बदरीनाथ के एटीएम

यह भी पढ़ें: धाम में विराजमान हुए बाबा केदार, रिकार्ड श्रद्धालु पहुंचे

chat bot
आपका साथी