कुमाऊं विवि में 35 पदों पर नियुक्तियां होंगी, विवि ने जारी की अधिसूचना जारी

कुमाऊं विवि में 35 पदों पर नियुक्तियां होंगी। विवि ने नियुक्तियों की अधिसूचना जारी कर दी है। इन नियुक्तियों में सामान्य गरीबों के लिए दस फीसद तथा अन्य आरक्षण प्रभावी होगा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Mar 2019 10:18 AM (IST) Updated:Mon, 11 Mar 2019 10:18 AM (IST)
कुमाऊं विवि में 35 पदों पर नियुक्तियां होंगी, विवि ने जारी की अधिसूचना जारी
कुमाऊं विवि में 35 पदों पर नियुक्तियां होंगी, विवि ने जारी की अधिसूचना जारी

नैनीताल, जेएनएन : कुमाऊं विवि में 35 पदों पर नियुक्तियां होंगी। विवि ने नियुक्तियों की अधिसूचना जारी कर दी है। इन नियुक्तियों में सामान्य गरीबों के लिए दस फीसद तथा अन्य आरक्षण प्रभावी होगा।

कुलसचिव डॉ. महेश कुमार ने बताया कि इन पदों के लिए सात मार्च से आवेदन स्वीकार किए जाएंगे, जबकि आवेदन की अंतिम तिथि आठ अप्रैल है। आवेदन पत्र विवि की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकेगा। प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग आवेदन करना होगा। कुलसचिव के अनुसार सिस्टम प्रोग्रामर, बास्केटबॉल प्रशिक्षक, भू विज्ञान में वरिष्ठ तकनीकी सहायक का एक-एक पद, भू विज्ञान विभाग मे आर्टिस्ट ड्राफ्टमैन के दो, सूचीकार के चार, आशुलिपिक के तीन, तबला वादक केंद्रों, खेल सहायक के एक, इलेक्ट्रीशियन के एक, भूगर्भ विज्ञान, भौतिक, रसायन, वनस्पति, बीफार्मा विभाग में प्रयोगशाला सहायक के आठ, एक्सीलेंस इन मेडीसनल प्लांट्स इन नैनो टेक्नोलॉजी में प्रयोगशाला सहायक के पांच पद, अवर अभियंता का एक, सहायक संपत्ति अधिकारी का एक, सहायक तकनीकी अधिकारी के दो पदों पर नियुक्ति होगी।

यह भी पढ़ें : सीआरआरआइडी के प्रो. वर्मा बोले, कर्ज नहीं व्‍यक्तिगत कारणों से किसानों ने की आत्महत्या

यह भी पढ़ें : दिनदहाड़े आबादी में ग्रामीण पर तेंदुए ने किया हमला, जीप से गुजर रहे लोगों ने बचाई जान

chat bot
आपका साथी