कार में बीयर पी और बोतल दोस्त के सिर पर फोड़ दी, जानिए क्‍या है पूरा माजरा nainital news

दोस्त ने शादी में जाने की वजह से घुमाने से इन्कार किया तो पंप संचालक पुत्र ने बीयर की खाली बोतल दोस्त के सिर पर मार दी। घायल युवक ने कोतवाली पहुंचकर आपबीती बताई।

By Edited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 09:53 AM (IST)
कार में बीयर पी और बोतल दोस्त के सिर पर फोड़ दी, जानिए क्‍या है पूरा माजरा nainital news
कार में बीयर पी और बोतल दोस्त के सिर पर फोड़ दी, जानिए क्‍या है पूरा माजरा nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : पेट्रोल पंप संचालक के बेटे ने नवीन मंडी से घर तक छोड़ने के लिए कार सवार एक दोस्त को रुकवाया। घर पहुंचकर कार से उतरने के बजाय संचालक के बेटे ने दोस्त से घूमने ले जाने की जिद शुरू कर दी। दोस्त ने शादी में जाने की वजह से घुमाने से इन्कार किया तो पंप संचालक पुत्र ने बीयर की खाली बोतल दोस्त के सिर पर मार दी। घायल युवक ने कोतवाली पहुंचकर आपबीती बताई। युवक की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

रात करीब नौ बजे की है घटना

बरेली रोड स्थित पुरानी आइटीआइ, गौजाजाली में रहने वाले तरुण जोशी ने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे वह कार से घर जा रहा था। नवीन मंडी में उसे मंडी बाइपास स्थित पंप संचालक गजेंद्र सिंह सतवाल के बेटे नरेंद्र उर्फ निक्की सतवाल ने रुकवा लिया। वह दो अन्य युवकों के साथ बीयर पी रहा था। निक्की ने तरुण से कार से घर छोड़ने के लिए कहा। तरुण के मुताबिक घर के पास पहुंचने पर निक्की कार मोड़कर घूमने ले जाने के लिए कहने लगा। तरुण ने दोस्त की शादी में जाने की वजह बताकर घूमने जाने से मना किया।

निक्की पर विभिन्‍न धाराओं में मुकदमा दर्ज

आरोप है कि इस पर निक्की ने गालीगलौज व जान से मारने की धमकी देकर तरुण के सिर पर बीयर की बोतल मार दी। इससे तरुण का सिर फट गया। निक्की ने सिर व चेहरे पर भी प्रहार किए। देर रात कोतवाली पहुंचकर तरुण ने पुलिस को आपबीती बताई। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपित निक्की के विरुद्ध धारा 324, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंडी चौकी पुलिस को जांच सौंपी गई है। आरोपों में सत्यता की पुष्टि होते ही निक्की को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : नेपाल के कैसिनो में हारकर बर्बाद होने वालों को आसानी से मिलता है लोन, तीन लोगों से हुई पूछताछ

यह भी पढ़ें : फोन कर बुक की कॉलगर्ल, बुकिंग पर आई जो वो काेई और नहीं पत्‍नी निकली 

chat bot
आपका साथी