Move to Jagran APP

फोन कर बुक की कॉलगर्ल, बुकिंग पर आई जो वो काेई और नहीं पत्‍नी निकली nainital news

उत्‍तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एक व्‍यक्ति ने फोनकर एक कॉलगर्ल बुक की। जब बताए गए पते पर पति पहुंचा तो कुछ देर बाद वहां जो कॉलगर्ल आई वो कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्‍नी थी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 12:44 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 12:44 PM (IST)
फोन कर बुक की कॉलगर्ल, बुकिंग पर आई जो वो काेई और नहीं पत्‍नी निकली nainital news
फोन कर बुक की कॉलगर्ल, बुकिंग पर आई जो वो काेई और नहीं पत्‍नी निकली nainital news

काशीपुर, जेएनएन : झूठ, फरेब और अधिक पाने की लालच जिंदगियों को तबाह कर दे रहा है। यहां आपको खुद नहीं पता है आपके निजी जीवन की सच्‍चाई क्‍या है। क्‍या कुछ चल रहा है पारिवारिक जीवन में और फिर अचानक से कुछ ऐसा सामने आ जा रहा है जो आपको पूरी तरह से तोड़कर रख देता है। खबर आपको हेडिंग पढ़कर ही पता चल गई होगी, लेकिन भूमिका बांधना इसलिए जरूरी है ताकि आप खुद एक बार अपनी निजी जिंदगी में ठीक से झांक लें। अन्‍यथा क्‍या कुछ ऐसा निकलकर सामने आ जाए जो आपकी जिंदगी को बर्बाद कर दे, कहा नहीं जा सकता। चलिए अब आते हैं खबर पर। उत्‍तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एक व्‍यक्ति ने फोनकर एक कॉलगर्ल बुक की। जब बताए गए पते पर पति पहुंचा तो कुछ देर बाद वहां जो कॉलगर्ल आई वो कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्‍नी थी। फिर वहां जो महाभारत शुरू हुई उसकी आप कल्‍पना भी नहीं कर सकते।

loksabha election banner

सहेली ने विवाद के बाद फोन कर पति को बताई सच्‍चाई

ऊधमसिंहनगर जिले के औद्योगिक नगरी काशीपुर का मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है । मामला भी ऐसा कि पढ़कर आप स्‍तब्‍ध रह जाएंगे। काशीपुर के आईटीआई क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का विवाह दिनेशपुर के एक व्यक्ति के साथ कुछ समय पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही महिला अपना अधिकतर समय काशीपुर में ही बिताने लगी। इस दौरान उस महिला का अपनी ही एक सहेली से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला की सहेली ने उसके पति को फोन कर बताया कि जिस महिला से तुमने शादी की है वह एक कॉलगर्ल है जो काशीपुर की एक आंटी के माध्य्म से धंधा करती है। यह सुनकर उस व्यक्ति के होश उड़ गए। सबूत की बात पर महिला की सहेली ने उस आंटी का मोबाइल नम्बर उपलब्ध करा दिया जिसके माध्यम से वह यह गंदा काम करती थी।

पति पर लगाया सहेली से संबंध रखने आरोप 

पति ने सच्‍चई का पता लगाने के लिए उस आंटी के नम्बर पर कॉल कर बुकिंग की बात कहते हुए उसे व्हाट्सएप पर महिलाओं के फोटो भेजने को कहा। जब आंटी ने व्हाट्सएप पर कुछ महिलाओं के फोटो भेजे तो उक्त व्यक्ति के पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि उनमें से एक फोटो उसकी पत्नी की थी। इस दौरान जब बताए गए पते पर वह महिला पहुँची तो पति से आमना-सामना होने पर जमकर बवाल हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वहीं मारपीट हो गई। विवाद के बाद उक्त महिला ने अपने पति के खिलाफ उसकी सहेली से सम्बन्ध रखने व उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौपी है। वहीं व्यक्ति ने भी अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट से मिलकर अपनी व्यथा सुनाते हुए तहरीर सौंपी है। मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है।

देह व्यापार की आड़ में हनीटैप का भी चल रहा खेल 

नैनीताल-ऊधमसिंहनगर में जिस्मफरोशी का धंधा भी तेजी से फैला है। इसके सहारे महिलाएं अब ठगी का धंधा भी कर रही हैं। हल्‍द्वानी की ए‍क महिला कुछ साल पहले तक जिस्‍मफरोशी का धंधा मेडिकल प्रतिनिधि (एमआर) बनकर चलाती थी। कुछ समय बाद उसका का गोरखधंधा बंद हो गया। वहीं रुपयों की जरूरत के लिए महिला ने नया खेल शुरू कर दिया है। महिला के पास शहर के कई प्रतिष्ठित लोगों के मोबाइल नंबर हैं। ये महिला उन्हें फोन कर व्हाट्सएप पर युवतियों के फोटो भेजती है। ग्राहक के फोटो चुनने पर देह व्यापार भाव से काफी कम में युवती उपलब्ध कराने का लालच दिया जाता है। ग्राहक से रुपये लेने के बाद युवती लाने का बहाना बनाकर महिला फरार हो जा रही है। बदमानी की वजह से ग्राहक शिकायत तो दूर, ठगी की चर्चा तक नहीं करता है। 

रुद्रपुर से संचालित हो रहा सेक्स रैकेट का कारोबार

कुमाऊं मंडल का रुद्रपुर शहर देह व्यापार की मंडी बनता जा रहा है। गोरखधंधे में मोटे मुनाफे की वजह से यहां कई गिरोह सक्रिय हो गए हैं। सरगना इंटरनेट वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर डालता है। ग्राहक के फोन करने पर उससे एक कोड बताकर व्हाटसएप पर उसका मैसेज भेजने के लिए कहा जाता है। ग्राहक के मैसेज भेजते ही सरगना कुछ युवतियों के फोटो भेज देता है। फोटो चयनित होते ही युवती के दामों की जानकारी दी जाती है। सूत्र बताते हैं कि युवतियों के दिन व रात के हिसाब से भाव तय किए गए हैं। ये भाव 10 से 20 हजार रुपये तक हैं। यही नहीं गिरोह के सदस्य ग्राहक को युवती की डिलीवरी दूसरे शहर में देने तक की सुविधा देते हैं। इसके लिए अलग से किराया लिया जाता है। हल्द्वानी के अलावा नैनीताल, अल्मोड़ा जिले के शहरों व कस्बों तक युवतियों की सप्लाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : छोटे भाई से लड़ाई होने पर पूर्व प्रधान के बेटे ने फांसी लगाकर जान दी

यह भी पढ़ें : नाबालिग को बहला फुसलाकर भगाने के मामले में दोषी को चार साल की कैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.