पत्नी गई मायके और पति गया फैक्ट्री, घर खंगाल गए चोर

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर ज्वैलरी व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मकान स्वामी जब सुबह फैक्ट्री से काम कर लौटा तब उसे चोरी का पता चला।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 02:38 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 06:01 AM (IST)
पत्नी गई मायके और पति गया फैक्ट्री, घर खंगाल गए चोर
पत्नी गई मायके और पति गया फैक्ट्री, घर खंगाल गए चोर

हरिद्वार, [जेएनएन]: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर ज्वैलरी व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मकान स्वामी जब सुबह फैक्ट्री से काम कर लौटा तब उसे चोरी का पता चला। 

जानकारी के अनुसार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की टिहरी विस्थापित कालोनी निवासी विनित त्यागी पुत्र सुभाष त्यागी शुक्रवार की दोपहर सिडकुल स्थित फैक्ट्री में काम करने गया था। पत्नी के मायके जाने के चलते घर पर कोई नहीं था।

सुबह पांच बजे जब वह घर लौटा तो घर का ताला टूटा हुआ था। उसने घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली हुई थी और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। घर का यह नजारा देख उसके पैरो तल जमीन खिसक गई। 

विनित ने तत्काल ही 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को चोरी की सूचना दी। मौके पर पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे रानीपुर कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने विनित से जानकारी जुटाई। विनित की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने बताया कि विनित के अनुसार अभी घर में रखी ज्वेलरी व नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है। 

यह भी पढ़ें: तमंचा दिखाकर युवक से नगदी और मोबाइल लूट ले गए बदमाश

chat bot
आपका साथी