मोबाइल पर किया प्रेम का इजहार, महिला ने सिखाया ऐसा सबक

बार-बार मोबाइल से फोन कर महिला से प्रेम का इजहार करना युवक को भारी पड़ गया। महिला ने युवक को मिलने के लिए बुलाया और उसे ऐसी सजा दी कि उसने दोबारा इस तरह की गलती से तौबा कर ली।

By BhanuEdited By: Publish:Mon, 20 Feb 2017 11:44 AM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2017 02:03 AM (IST)
मोबाइल पर किया प्रेम का इजहार, महिला ने सिखाया ऐसा सबक
मोबाइल पर किया प्रेम का इजहार, महिला ने सिखाया ऐसा सबक

हरिद्वार, [जेएनएन]: मोबाइल पर बार-बार प्रेम का इजहार कर परेशान करने वाले युवक को महिला व उसके परिजनों ने दबोच लिया। उन्होने युवक की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

लक्सर कोतवाली के महेशरा गांव निवासी एक युवक के मोबाइल से गलती से निकटवर्ती गांव की एक महिला का मोबाइल नंबर लग गया। महिला की ओर से रांग नंबर होने की बात कहने पर युवक ने फोन काट दिया।

यह भी पढ़ें: नौकरानी ने कारोबारी पर लगाया बेटी से छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

आरोप है कि इसके बाद युवक अक्सर महिला के मोबाइल पर फोन कर प्रेम का इजहार करने लगा। महिला ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक नही माना। परेशान महिला ने अपने परिजनों को जानकारी दी।

इसके बाद महिला व उसके परिजनों ने युवक को पकड़ने की योजना बनाई। महिला ने दिखावे के लिए युवक के निवेदन को स्वीकार कर लिया। मोबाइल पर एक दो बार बात करने के बाद मिलने के लिए लक्सर बाजार में बुलाया।

यह भी पढ़ें: रुड़की में छेड़छाड़ के आरोपी को युवती ने दौड़ाया

इस पर युवक भी खुशी-खुशी मिलने पहुंच गया। जहां महिला व उसके परिजनो ने युवक को दबोच लिया। इसके बाद जमकर धुनाई को पुलिस को सौप दिया।

बाद में युवक ने माफी मांगते हुए दोबारा ऐसी गलती नही करने की बात कही। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। पुलिस ने आरोपी को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: मनचले ने मांगा फोन नंबर, छात्रा ने दिया पुलिस का; फिर हुआ ऐसा...

chat bot
आपका साथी