बीएसएनएल के साथ पतंजलि ने जारी किया सिम कार्ड, सस्ते प्लान में मिलेगा इतना डाटा

लो अब पतंजलि ने संचार के क्षेत्र में भी कदम बढ़ा लिए हैं। बीएसएनएल के साथ मिलकर पतंजलि ने सिम कार्ड कार्ड जारी किया। इसमें ग्राहकों को सस्ते प्लान के साथ ही भरपूर डाटा मिलेगा।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 29 May 2018 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 30 May 2018 05:24 PM (IST)
बीएसएनएल के साथ पतंजलि ने जारी किया सिम कार्ड, सस्ते प्लान में मिलेगा इतना डाटा
बीएसएनएल के साथ पतंजलि ने जारी किया सिम कार्ड, सस्ते प्लान में मिलेगा इतना डाटा

हरिद्वार, [जेएनएन]: अपनी स्वदेशी आधारित सेवाओं में एक नया अध्याय जोड़ते हुए पतंजलि ने टेलीकॉम क्षेत्र में स्वदेशीकरण की नई पहल शुरू की है। पतंजलि के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ पतंजलि स्वदेशी समृद्ध कार्डधारकों को देश की पूर्ण स्वदेशी टेलीकॉम कंपनी 'बीएसएनएल' न्यून शुल्क पर एक प्लान उपलब्ध कराएगी। 

इस प्लान पर 144 रुपये के न्यून शुल्क पर सभी नेटवर्क पर असीमित कॉल, प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इसमें कोई रोमिंग चार्ज नहीं होगा और 100 एसएमएस प्रतिदिन करने की सुविधा मिलेगी। 

प्लान को जारी करने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में योगगुरु बाबा रामदेव ने बीएसएनएल का सिम लांच किया। इस मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि बीएसएनएल देश की पूर्ण स्वदेशी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पांच लाख काउंटर पर पतंजलि स्वदेशी समृद्ध कार्ड उपलब्ध कराए जाएंगे। 

बीएसएनएल मुबई, महाराष्ट्र के डीजीएम गोपाल पाटिल ने कहा कि पतंजलि व बीएसएनएल का संबंध 2010 से है। बीएसएनएल महाराष्ट्र के पीजीएमइबी सुनील कुमार गर्ग ने कहा कि पतंजलि जैसी राष्ट्र-निर्माण के कार्य में संलग्न संस्था से जुड़ना गर्व की बात है। 

बीएसएनएल उत्तराखंड के मुख्य महाप्रबंधक महक सिंह ने कहा कि पतंजलि ने स्वदेशी अभियान में महत्वपूर्ण कार्य किया है। कार्यक्रम में बीएसएनएल की टीम में महाप्रबंधक देहरादून एससी. कन्नौजिया, डीजीएम हरिद्वार मधुसुदन आदि मौजूद रहे।  

यह भी पढ़ें: पूर्वोत्तर में पतंजलि तेजी से कर रहा है विस्तार: जोरामथांगा

यह भी पढ़ें: नागपुर में पतंजलि फूड पार्क का निर्माण अंतिम चरण में

यह भी पढ़ें: सबसे विश्वसनीय बना बाबा रामदेव का पतंजलि ब्रांड

chat bot
आपका साथी