500-1000 के नोटों की कतरनें मिली, पुलिस ने चालक को लिया हिरासत में

लक्सर रोड पर लोगों ने नोटों की कतरनें पड़ी देखी तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 16 Dec 2016 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 17 Dec 2016 03:00 AM (IST)
500-1000 के नोटों की कतरनें मिली, पुलिस ने चालक को लिया हिरासत में

हरिद्वार, [जेएनएन]: लक्सर रोड पर पदार्था गांव के पास गुरुवार को एक फैक्ट्री के सामने पुराने 500-1000 के नोटों की कतरनें मिलने पर हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि यह कतरनें वह आरबीआइ कोलकाता से बरेली के लिए लेकर चला था। उसमें से कुछ कतरनें शायद ट्रक में छूट गई थी। हरिद्वार पहुंचने पर ट्रक की सफाई के दौरान संभवत: यह सड़क पर गिर गई। पुलिस ने नाम पता नोट करने के बाद चालक को छोड़ दिया।

गुरुवार को लक्सर रोड पर लोगों ने नोटों की कतरनें पड़ी देखी तो यहां भीड़ जुट गई और हंगामा करने लगी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में पता चला कि यह कतरनें एक ट्रक से गिरी हैं। इस पर पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लिया।

पढ़ें:-एक किलो सोने के जेवर और डेढ़ लाख रुपये के साथ ज्वेलर गिरफ्तार

पथरी थानाध्यक्ष अजय कुमार जाटव ने बताया कि ट्रक चालक वसीम पुत्र तसलीम निवासी नहटौर नजीबाबाद ने बताया कि वह फैक्ट्री से आयुर्वेदिक दवा कोलकाता ले जाने को आया था।

पढ़ें:-साढ़े चार लाख रुपये की नई करेंसी के साथ एक गिरफ्तार
दवा ले जाने से पहले उसने फैक्ट्री गेट पर ट्रक की साफ-सफाई कर कूड़ा वहीं डाल दिया। वसीम ने बताया कि वह 8 दिसंबर को कोलकाता आरबीआइ से नोटों की कतरनों को लेकर बरेली पेपर मिल आया था। 12 दिसंबर को बरेली पेपर मिल में नोटों की कतरनों को उतारने के बाद वहां से दूसरा सामान लेकर सुल्तानपुर लक्सर गुरुवार को ही पहुंचा। थानाध्यक्ष का कहना है कि पूछताछ में मामला सही पाया गया।

पढ़ें:-रुद्रपुर में 10 लाख की नई करेंसी के साथ दो गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी