पड़ोसी ने पांच साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

एक गांव में पांच वर्ष के एक बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्र के पिता की शिकायत पर पड़ोस के ही एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 09 Oct 2019 07:29 PM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 07:29 PM (IST)
पड़ोसी ने पांच साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार
पड़ोसी ने पांच साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म, गिरफ्तार

हरिद्वार, जेएनएन। सिडकुल थानाक्षेत्र के एक गांव में पांच वर्ष के एक बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्र के पिता की शिकायत पर पड़ोस के ही एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम बालक घर के बाहर खेल रहा था। पड़ोस का ही एक युवक उसे किसी बहाने से अपने कमरे में ले गया। आरोप है कि युवक ने बालक के साथ कुकर्म किया। किसी को इस बारे में बताने पर धमकी भी दी। बालक ने घर जाकर किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन रात में बालक के पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने उससे दिनचर्या के बारे में पूछा। तब उसने रोते-रोते अपनी मां को पूरी बात बताई। 

बेटे की आप बीती सुनकर मां के पैर तले से जमीन खिसक गई। तभी परिजन उसे लेकर सिडकुल थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी कहानी बताई। पुलिस ने तत्काल बालक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। आरोपित हेमंत कुमार पुत्र महादेव सिंह निवासी हमीरपुर, उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

सिडकुल थानाध्यक्ष प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि पीड़ित और आरोपित का परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश में एक ही जगह के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद डैंसो चौक के पास से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  युवक ने महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी