कांवड़ यात्री ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, नहीं हो पाई शिनाख्त

हरिद्वार में एक कांवड़ यात्री ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। अभी यात्री की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 30 Jul 2019 06:19 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 06:19 PM (IST)
कांवड़ यात्री ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, नहीं हो पाई शिनाख्त
कांवड़ यात्री ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, नहीं हो पाई शिनाख्त

हरिद्वार, जेएनएन। एक कांवड़ यात्री ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। घटना हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक की है। जीआरपी ने शव की शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन कांवड़ यात्री की जेब से सिर्फ यमुनानगर से हरिद्वार का टिकट ही मिला है। इसलिए यह माना जा रहा है कि कांवड़ यात्री यमुनानगर हरियाणा का निवासी हो सकता है। 

रेलवे पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात करीब 11:30 बजे हरिद्वार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन आने वाली थी। कांवड़ यात्री और आम मुसाफिर प्लेटफार्म पर चहल-कदमी कर रहे थे। तभी ट्रेन पहुंची, तो एक कांवड़ यात्री अचानक उसके आगे कूद गया। ट्रेन ऊपर से गुजरने पर युवक की मौत हो गई। 

खुली आंख से खुदकुशी की ये घटना देख सभी के पैरों तले की जमीन खिसक गई। जीआरपी हरिद्वार के पुलिसकर्मियों ने शव को ट्रैक से उठवाते हुए जेब की तलाशी लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन उसकी जेब से आधार कार्ड, पहचान पत्र संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला। जेब से सिर्फ यमुनानगर से हरिद्वार का टिकट मिला। इसलिए संभावना जताई जा रही है कि कांवड़ यात्री यमुनानगर हरियाणा का रहने वाला हो।

फिलहाल शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। साथ ही उसकी फोटो यमुनानगर भेजी जा रही है। एसओ जीआरपी अनुज सिंह ने बताया कि ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाले कांवड़ यात्री की शिनाख्त जल्द कर ली जाएगी। 

यह भी पढ़ें: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घरेलू कलह के चलते था तनाव में

यह भी पढ़ें: किराए पर रह रहे अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान, मौके पर नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

यह भी पढ़ें: गढ़वाल विवि में सुरक्षा गार्ड ने खुद को मारी गोली

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी