कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, पांच गिरफ्तार

मोहल्ला कैथवाड़ा में सोमवार रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि लाठी-डंडे चलने लगेजिससे तीन लोग घायल हो गए।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 06:16 PM (IST)
कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, पांच गिरफ्तार
कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, पांच गिरफ्तार

हरिद्वार, जेएनएन। ज्वालापुर के मोहल्ला कैथवाड़ा में सोमवार रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि लाठी-डंडे चलने लगे,जिससे तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शांत कराया। पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए। नतीजतन पुलिस को सुरक्षा दीवार बनकर रात भर पहरा देना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को गिरफ्तार कर शांतिभंग में चालान किया।

पुलिस के मुताबिक कैथवाड़ा निवासी प्रवेज पुत्र इस्लाम और शकील पुत्र नसीम के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। मारपीट होने पर दोनों तरफ से उनके परिजन भिड़ गए। लाठी डंडों से जमकर मारपीट हुई। जिससे इस्लाम, तन्नू व शाहनवाज आदि तीन चार लोग घायल हो गए। सूचना पर बाजार चौकी प्रभारी देवेंद्र चौहान टीम सहित मौके पर पहुंचे और हंगामा शांत कराया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भिजवा दिया, लेकिन बाद में पुलिस की मौजूदगी में ही दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। 

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने एक पक्ष के इस्लाम, तनवीर, फुल्लू और शाहनवाज और दूसरे पक्ष के शकील व नईम को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया। मंगलवार सुबह उनका शांतिभंग में चालान कर दिया गया। पुलिस को रात भर मोहल्ले में डटकर पहरा देना पड़ा, जिससे दोनों पक्षों में फिर मारपीट न हो।

यह भी पढ़ें: जूता शोरूम के मैनेजर ने महिला कर्मचारी से की छेड़छाड़, मारपीट का भी आरोप

दोनों पक्षों के घर आस-पास होने के चलते तनाव बना हुआ है। वहीं, ज्वालापुर कोतवाल योगेश सिंह देव ने बताया कि दोनों पक्षों के पांच लोगों शांतिभंग में चालान कर दिए गए हैं। दोबारा झगड़ा न करने की हिदायत दोनों पक्षों को दी गई है।

यह भी पढ़ें: घर में पति के साथ युवती को देख आग बबूला हुई महिला, पहले हाथापाई; फिर पति से पिटी

chat bot
आपका साथी