कार हटाने के विवाद में फायरिंग, बाल-बाल बचे दूसरे पक्ष के लोग

रास्ते से कार हटाने के विवाद को लेकर एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें दूसरे पक्ष के लोग बाल बाल बचे। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 08:03 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 08:03 PM (IST)
कार हटाने के विवाद में फायरिंग, बाल-बाल बचे दूसरे पक्ष के लोग
कार हटाने के विवाद में फायरिंग, बाल-बाल बचे दूसरे पक्ष के लोग

रुड़की, [जेएनएन]: रास्ते से कार हटाने के विवाद में चालक ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट करते हुए लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में दूसरे पक्ष के लोग बाल-बाल बचे। पुलिस ने जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शिवपुरम कॉलोनी निवासी कुश तोमर के घर रविवार को मेहमान आए थे। मेहमानों की कार घर के बाहर गली में खड़ी थी। रात करीब साढ़े बारह बजे कॉलोनी का ही सचिन कार से अपने घर आ रहा था। कुश तोमर के घर के बाहर खड़ी कार के चलते उसकी कार नहीं निकल पाई। जिस पर सचिन तोमर ने कार हटाने के लिए जोर जोर से अपनी कार का हौरन बजाना शुरू कर दिया। 

इस दौरान कुश तोमर और उनके परिजन गहरी नींद में थे। लगातार हॉर्न की आवाज सुनकर जब उनकी नींद खुली तो वह घर से बाहर आ गए। उनके बाहर आते ही दोनों पक्षों के बीच बहस हो गई। मामला इतना बढ़ा की कार सवार सचिन ने कुश तोमर के साथ मारपीट कर दी। 

आरोप है की मारपीट के दौरान सचिन ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें कुश तोमर और उसके परिजन बाल-बाल बचे। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर आ गए। घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित फरार हो चुका था। 

इस मामले में सोमवार को कुश तोमर ने गंगनहर पुलिस को मामले की तहरीर दी। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ रणजीत तोमर ने बताया कि पुलिस ने सचिन पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है। आरोपित के पिस्टल के लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़ें: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत; चार घायल

यह भी पढ़ें: किशोरी को छेड़ना पड़ा भारी, मनचले की चप्‍पल से की धुनाई

यह भी पढ़ें: पति की गैरमौजूदगी में विवाहिता से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने बंधक बनाकर पीटा 

chat bot
आपका साथी