पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, चालान

हरिद्वार जिले के रुड़की में पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इससे मौके पर हंगामा खड़ा हो गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 28 Oct 2019 07:10 PM (IST) Updated:Mon, 28 Oct 2019 07:10 PM (IST)
पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, चालान
पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, चालान

रुड़की, जेएनएन। दीपावली पर पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इससे मौके पर हंगामा खड़ा हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चार लोगों को हिरासत मेें लेकर उनका शांतिभंग में चालान कर दिया। 

दरअसल, रविवार की रात दीपावली पर रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मकतूलपुरी आनंद जैन पक्ष के कुछ लोग पटाखे फोड़ रहे थे। पटाखे की एक चिंगारी पड़ोस में ही रहने वाले मुकेश कश्यप पक्ष के किसी व्यक्ति को लग गई। जिससे उसकी गर्दन का कुछ हिस्सा झुलस गया। इसे लेकर मुकेश पक्ष के लोगों ने आनंद पक्ष के युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद आनंद पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। 

उन्होंने मुकेश कश्यप और साथियों की पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट से मौके पर अफरा तफरी मच गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ा। कई लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से चार लोगों को हिरासत में ले लिया। 

यह भी पढ़ें: कहासुनी के बाद पड़ोसी ने चाय विक्रेता को उतार दिया मौत के घाट

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आनन्द जैन, सत्यम जैन, मुकेश कश्यप, और योगेश कश्यप के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है। साथ ही दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाये रखने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर हुआ पथराव; चार घायल

chat bot
आपका साथी