Move to Jagran APP

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर हुआ पथराव; चार घायल

लिब्बरहेड़ी गांव में दीपावली की रात को दो समुदाय के बीच मामूली कहासुनी के बाद संघर्ष हो गया। इसके बाद जमकर पथराव हुआ जिससे गांव में भगदड़ मच गई और चार लोग घायल हो गए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 06:57 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 06:57 PM (IST)
दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर हुआ पथराव; चार घायल

मंगलौर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव में दीपावली की रात को दो समुदाय के बीच मामूली कहासुनी के बाद संघर्ष हो गया। इसके बाद जमकर पथराव हुआ, जिससे गांव में भगदड़ मच गई और चार लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर किया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। 

loksabha election banner

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव निवासी अरविंद का छोटा भाई अनुज दीपावली की रात को रुड़की स्थित अपने ताऊ के यहां से दूध देने के बाद घर आ रहा था। जब वह गांव के ही एक युवक इशू के साथ मोटरसाइकिल से गांव वापस आ रहा था, तब गांव में शमीम की दुकान पर मेहरूद्दीन, सोहेल, शाहनवाज, भूरा समेत करीब 50-60 लोग खड़े हुए थे। इन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और जान से मारने की कोशिश की। तब तक अनुज ने अपने घर पर सूचना दे दी। इसके बाद उसके घर से भी बड़ी संख्या में लोग मौके की और दौड़ पड़े और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। 

उन्होंने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव होते ही भगदड़ मच गई। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस पहुंची तो पुलिस की मौजूदगी में भी जमकर पथराव हुआ। एक पक्ष की ओर से चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और भीड़ को लाठियां फटकारकर दूर तक दौड़ाया।

यह भी पढ़ें: ट्रक चालक ने साथी के साथ मिलकर युवक को गोदा, अस्पताल में भर्ती

इसके बाद पुलिस ने अनुज की तहरीर पर मेहरदीन, शहनवाज, भूरा और सलीम को पकड़ लिया। जबकि शेष आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस एवं पीएसी की तैनाती कर दी गई है। दूसरे पक्ष से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: कहासुनी के बाद पड़ोसी ने चाय विक्रेता को उतार दिया मौत के घाट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.