हादसे में मौत के बाद शव फेंक फरार हुआ कार चालक

कार की टक्कर से मजूदर की मौत होने के बाद चालक शव फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 26 Oct 2019 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2019 06:55 PM (IST)
हादसे में मौत के बाद शव फेंक फरार हुआ कार चालक
हादसे में मौत के बाद शव फेंक फरार हुआ कार चालक

रुड़की, जेएनएन। दिल्ली रोड पर कार की टक्कर से मजूदर की मौत होने के बाद चालक शव फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। साथ ही घटनास्थल के पास लगे कैमरे की मदद से बिहार नंबर की वैगनआर कार की तलाश में जुट गई है। 

पुलिस के मुताबिक सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा निवासी फेमूद्दीन (55 वर्ष) पुत्र कमरुद्दीन मजदूरी करता था। शुक्रवार की देर रात को वह साइकिल से अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही वह गांव के पास पहुंचा तो दिल्ली रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार घायल हो गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

इसके बाद कार चालक ने घायल को कार में डाल लिया और सिविल अस्पताल ले गया। वहां पर उसकी हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। कार चालक उसे लेकर जैसे ही कुछ दूर चला अचानक ही घायल ने दम तोड़ दिया। घायल की मौत हो जाने पर कार चालक शव को देहरादून रोड पर सालियर गांव के पास ले गया और सड़क किनारे फेंक फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें: रोडवेज की दो बसों के बीच टक्कर में तीस यात्री घायल Dehradun News

कुछ देर बाद रास्ते से जा रहे लोगों ने शव देख इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद परिजनों को सूचित किया। जांच-पड़ताल में पता चला कि हादसा मोहनपुरा गांव के पास हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि बिहार नंबर की लाल रंग की वैगनआर कार से हादसा हुआ है। पुलिस कार नंबर के आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: सड़क पार कर रहे ट्रक चालक को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत

chat bot
आपका साथी