Move to Jagran APP

Dehradun में गाय व बछड़े की निर्मम हत्या, हत्‍यारे दो बदमाश मुठभेड़ में घायल; पैर में लगी गोली

Cow and Calf Brutal Killing प्रेमनगर में गाय चोरी कर बेहरमी से उसके सिर व पैर काटने और उसके बछड़े की निर्मम हत्या करने वाले बिजनौर के दो बदमाशों को दून पुलिस ने सबक सिखाया है। बता दें कि बुधवार को प्रेमनगर क्षेत्र में एक गाय के सिर व पैर कटे हुए मिले। गो-हत्या करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने के लिए मुख्यमंत्री ने निर्देश जारी किए हैं।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Published: Fri, 24 May 2024 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 08:30 AM (IST)
Cow and Calf Brutal Killing: मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी

जागरण संवाददाता, देहरादून: Cow and Calf Brutal Killing: प्रेमनगर में गाय चोरी कर बेहरमी से उसके सिर व पैर काटने और उसके बछड़े की निर्मम हत्या करने वाले बिजनौर के दो बदमाशों को दून पुलिस ने सबक सिखाया है। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गो हत्या करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने दिशा निर्देश जारी किए हैं। बुधवार को प्रेमनगर क्षेत्र में एक गाय के सिर व पैर कटे हुए मिले। वहीं गाय के बछड़े को मारकर कट्टे में डाला हुआ था। एसएसपी अजय सिंह ने थानाध्यक्ष प्रेमनगर गिरीश नेगी को तत्काल बदमाशों की तलाश करने के निर्देश जारी किए गए।

दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी

शुक्रवार प्रातः 5 बजे प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश मीठी बेरी टी स्टेट थाना प्रेमनगर क्षेत्र में गो हत्या करने आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग करनी शुरू कर दी। एक विक्रम टेम्‍पो में सवार तीन बदमाशों को चेकिंग के दौरान रोकने पर दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश सुल्तान व फैसल निवासी बिजनौर को पैर में गोली लगी।

पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया। टेम्‍पो चालक आरोपित असलम निवासी बिजनौर को भी गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया है। तीनों बदमाश प्रेमनगर में गो हत्या में शामिल थे और शुक्रवार को भी गोकशी करने के इरादे से आए थे। बदमाशों से दो तमंचे बरामद किए गए हैं।

गिरफ्तार आरोपी

  • असलम पुत्र जहीर निवास कस्बा व थाना नहटोर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश

इनके पैर में लगी गोली

  • सुल्तान निवासी मोहल्ला पठानपूरा, बिजनौर
  • मोहम्मद फैसल निवासी नजीबाबाद, बिजनौर

This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.