भगवानपुर, जेएनएन। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक ट्रक चालक ढाबे पर खाना खाने के लिए सड़क पार कर रहा था। तभी अचानक एक अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि आरोपित वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। 

पुलिस के मुताबिक एटा, मैनपुरी निवासी रवि खान (35 वर्ष) पुत्र बाबू खान ट्रक चालक है। शुक्रवार को वह ट्रक में माल लेकर भगवानपुर स्थित एक फैक्ट्री में आया था। माल उतारने के बाद रात को वह खाली ट्रक लेकर रुड़की की तरफ जा रहा था। रात करीब 10 बजे वह ट्रक लेकर करौंदी गांव के पास पहुंचा। ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करने के बाद वह एक ढाबे पर खाना खाने के लिए पैदल ही सड़क पार करने लगा। 

सड़क पार करते समय एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। वाहन से कुचले जाने के चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपित चालक वाहन समेत वहां से फरार हो चुका था। हादसे की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सिविल अस्पताल ले गई। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है। साथ ही मृतक ट्रक चालक के परिजनों को मामले की सूचना दी है। पुलिस को अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

ट्रक की चपेट में आकर दो फैक्ट्री कर्मी घायल 

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो फैक्ट्री कर्मचारी घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया। दोनों खतरे से बाहर है। पुलिस के अनुसार थाना सिडकुल क्षेत्र के डैंसो चौक के पास तेजी के साथ आ रहे ट्रक ने दो बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें दोनों घायल हो गए। ट्रक चालक मौके से भाग निकला। राह चलते लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया। 

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड: यमुना नदी में गिरी कार, दो परिवार के पांच लोगों की मौत; दो घायल

दोनों घायलों रोबिन और दानिश निवासी बिजनौर हाल निवासी सिडकुल के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों का इलाज कराने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी। दूसरी ओर पथरी के गांव एक्कड़ के पास में ट्रक ने दो बच्चों को टक्कर मार कर उन्हें घायल कर दिया। ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: करवा चौथ पर सड़क हादसे ने छीन लिया सुहाग Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप