युवक पर बदमाशों ने किया हमला, घायल

गुरुकुल नारसन-उल्हेड़ा मार्ग पर कच्छा बनियानधारी गिरोह ने एक युवक पर चाकू और सरिये से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में युवक बाइक छोड़कर निकल भागा। बाद में ग्रामीणों ने जंगल की घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

By BhanuEdited By: Publish:Sun, 30 Aug 2015 07:38 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2015 07:40 PM (IST)
युवक पर बदमाशों ने किया हमला, घायल

रुड़की। गुरुकुल नारसन-उल्हेड़ा मार्ग पर कच्छा बनियानधारी गिरोह ने एक युवक पर चाकू और सरिये से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में युवक बाइक छोड़कर निकल भागा। बाद में ग्रामीणों ने जंगल की घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में उपचार दिलाया गया है।
पुलिस के मुताबिक उल्हेड़ा गांव का रहने वाला अमन कुमार पुत्र तेल्लू राम मोटरसाइकिल से गुरुकुल नारसन कस्बे से गांव जा रहा था। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह गांव से थोड़ा पहले पहुंचा तो बदमाशों ने उसे घेर लिया। सरिये से बदमाशों ने उस पर कई वार किए, लेकिन अमन बाइक दौड़ाता रहा। बाद में आगे एक बदमाश ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।
इस पर अमन बाइक से नीचे गिर पड़ा और शोर मचाते हुए गांव की ओर भाग निकला। शोर सुनकर ग्रामीण भी लाठी-डंडों से लैस होकर गांव से जंगल की और दौड़ पड़े। पुलिस को इस बात की सूचना दी गई, ग्रामीणों ने जंगल की घेराबंदी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। घायल अमन को स्थानीय अस्पताल में उपचार दिलाया गया।
सीमा क्षेत्र में बनी है दहशत
नारसन मुजफ्फरनगर जिले की सीमा से सटा हुआ है। उल्हेड़ा, खेड़ा जट, मोहम्मदपुर जट आदि गांव सीमा से जुड़े होने की वजह से इन गांव में करीब 15 दिन से बदमाशों की दहशत बनी हुई है, जिसकी वजह से ग्रामीण रातभर जागकर पहरा दे रहे है।
नहीं मिला सुराग
ग्रामीणों ने बीती रात को खेड़ाजट के जंगल से एक कार बरामद की थी। ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि कार एक किसान के ट्यूबवेल पर लावारिस हालत में खड़ी थी। कार का रजिस्ट्रेशन नंबर मुजफ्फरनगर का है। पुलिस ने कार के बारे में छानबीन की लेकिन उसके मालिक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।
पढ़ें-ऑनलाइन ठगी का आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर

chat bot
आपका साथी