शराब के नशे में देख बेटे को मां ने डांटा तो उसने लगाई फांसी

मां की डांट से दुखी एक युवक ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह परिवार का अकेला बेटा था। उसकी मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 01:48 PM (IST) Updated:Sat, 14 Jul 2018 05:09 PM (IST)
शराब के नशे में देख बेटे को मां ने डांटा तो उसने लगाई फांसी
शराब के नशे में देख बेटे को मां ने डांटा तो उसने लगाई फांसी

देहरादून, [जेएनएन]: मां की डांट से दुखी एक युवक ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह परिवार का अकेला बेटा था। उसकी मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इंस्पेक्टर कोतवाली रायपुर हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि सूचना मिली कि भरतू चौक, बालावाला में एक युवक ने फांसी लगा ली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। 

पूछताछ में करने पर युवक की पहचान प्रियंक पंवार (25 वर्ष) पुत्र महाराज सिंह पंवार निवासी भरतू चौक, बालावाला के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि प्रियंक नशे की हालत में घर पहुंचा था। जिसके बाद मां ने उसे डांट दिया था। रात को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में गया और पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। 

सुबह जब काफी देर तक वह नहीं उठा तो पिता ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज न आने पर उन्होंने खिड़की से देखा तो वह पंखे से लटका हुआ था। जिसके बाद अन्य लोगों की मदद से उन्होंने दरवाजा खोला और शव को पंखे से नीचे उतारा। 

पुलिस के मुताबिक, मृतक क्षेत्र में ही एयरटेल के वर्कशॉप में काम करता था। परिवार में वह अकेला लड़का था। उसकी मौत के बाद घर में मातम का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: शिक्षक ने डांटा तो छात्र ने फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़ें: पत्नी ने खाया जहर तो पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग में कर्ज से परेशान व्यापारी ने जहर खाकर की आत्महत्या

chat bot
आपका साथी