अमेरिका में व‌र्ल्ड पुलिस गेम्‍स में स्‍वर्ण पदक जीतने वाले अमित क्षेत्री का स्‍वागत किया

अमेरिका के वर्जिनिया में व‌र्ल्ड फायर पुलिस गेम्स के बॉडी बिल्डिंग स्पर्द्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले उत्तराखंड पुलिस के जवान अमित क्षेत्री के देहरादून लौटने पर मसूरी विधायक गणेश जोशी के आवास पर स्‍वागत किया गया। इस दौरान आमित के साथ सेल्फी लेने को लेकर लोगों में होड़ रही।

By sunil negiEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2015 12:26 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2015 12:28 PM (IST)
अमेरिका में व‌र्ल्ड पुलिस गेम्‍स में स्‍वर्ण पदक जीतने वाले अमित क्षेत्री का स्‍वागत किया

देहरादून। अमेरिका के वर्जिनिया में व‌र्ल्ड फायर पुलिस गेम्स के बॉडी बिल्डिंग स्पर्द्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले उत्तराखंड पुलिस के जवान अमित क्षेत्री के देहरादून लौटने पर मसूरी विधायक गणेश जोशी के आवास पर स्वागत किया गया। इस दौरान आमित के साथ सेल्फी लेने को लेकर लोगों में होड़ रही।
बता दें देहरादून निवासी अमित क्षेत्री उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल के पद पर हरिद्वार में तैनात हैं। अमित क्षेत्री वर्ष 2006 में स्पो‌र्ट्स कोटे के तहत पुलिस में भर्ती हुए थे। इसके बाद उन्होंने बॉडी बिल्डिंग की कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया। नेशनल पुलिस गेम्स में भी उन्होंने स्वर्ण पदक जीता। हाल में अमेरिका के वर्जिनिया में चल रहे व‌र्ल्ड फायर पुलिस गेम्स में उन्होंने 100 किलोग्राम बॉडी बिल्डिंग स्पर्द्धा में स्वर्ण पदक जितकर देश का नाम रोशन किया।
पढ़ें-उत्तराखंड की कमला बिष्ट ने अमेरिका में दिखाया दम, बॉक्सिंग में जीता गोल्ड मेडल

chat bot
आपका साथी