नेशनल फिगर स्केटिंग चैंपियनशिप के विजेताओं ने मुख्य सचिव से की मुलाकात

नेशनल फिगर स्केटिंग चैंपियनशिप के विजेताओं ने मुख्य सचिव से मुलाकात की। मुख्य सचिव ने सभी विजेता प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 08 Feb 2019 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 07:01 PM (IST)
नेशनल फिगर स्केटिंग चैंपियनशिप के विजेताओं ने मुख्य सचिव से की मुलाकात
नेशनल फिगर स्केटिंग चैंपियनशिप के विजेताओं ने मुख्य सचिव से की मुलाकात

देहरादून, जेएनएन। मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह से उनके कक्ष में आइस स्केटिंग एसोसिएशन आफ उत्तराखंड के प्रेसिडेंट एवं चेयरमैन शिव पैन्यूली के नेतृत्व में नेशनल फिगर स्केटिंग चैंपियनशिप के विजेताओं ने मुलाकात की। मुख्य सचिव ने सभी विजेता प्रतिभागियों को शुभकामना देते हुए उनके उत्तरोत्तर प्रगति की के लिए आशीर्वाद दिया।

मुख्य सचिव ने विगत 11 से 13 अक्टूबर को आयोजित आइस स्केटिंग एसोसिएशन आफ इंडिया की ओर से आयोजित नेशल फिगर स्केटिंग चैंपियनशिप के तीनो वर्ग जुवेनाईल, जूनियर, सिनियर वर्ग के विजेताओ को प्रमाणपत्र दिए। साथ ही सभी खिलाड़ियों को नए वर्ष के कलैंडर व डायरी भेंट की।

आइस स्केटिंग एसोसिएशन आफ उत्तराखंड के प्रेसिडेंट शिव पैन्यूली ने एसोसिएशन की ओर से महाराणा प्रताप स्पोटर्स अवस्थित आइस रिंक स्टेडियम को संचालित करने का मांग पत्र दिया। जिस पर मुख्य सचिव की ओर से शीघ्र स्पोटर्स विभाग, आइएलएसपी तथा एसोसिएशन के सदस्यों के साथ एक बैठक बुलाने को कहा गया। श्री शिव पैन्यूली द्वारा अवगत कराया कि इस आइस रिंक के संचालन से यहां के बच्चों को प्रतिभा निखारने में काफी मदद मिलेगी।

वर्तमान में इन खिलाड़ियों को दिल्ली, गुड़गांव आदि प्राईवेट आइस रिंक में प्रतिभाग करना पड़ता है, जिससे इन पर आर्थिक बोझ भी पड़ता है। उनका कहना था कि बिना संसाधन के भी ये खिलाड़ी हर वर्ष आयोजित होने वाली आइस स्केटिंग प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन कर रहे है। 

मुख्य सचिव द्वारा आदर्श सिंह रावत, ऐश्वर्य प्रभा सिंह, अपूर्व सिंह अक्ष पयाल, शान्तनु कौशल, तनिष्क सिंह, यशसवी सिंह, को जुवेनाईल वर्ग में निष्ठा पैन्यूली, को सिनियर वर्ग में दिहिका पंवार, हर्षिता रवतानी, मनसा कौशल, युवराज गुलाटी, को जूनियर वर्ग में पुरस्कार प्रदान किया गया। इस दौरान कोच प्रियंका शर्मा, सदस्य शरद कौशिक, भरत सिंह, कृष्णा तिवारी, यंशवन्त सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: लीग में एसएसबी की सात विकेट से जीत, दूसरे मैच में बारिश का खलल

यह भी पढ़ें: आयरलैंड सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम हुई घोषित, जानिए

यह भी पढ़ें: अपने इस होम ग्राउंड में खेलने को अफगानिस्तान की टीम 10 को पहुंचेगी दून

chat bot
आपका साथी