Move to Jagran APP

लीग में एसएसबी की सात विकेट से जीत, दूसरे मैच में बारिश का खलल

72वीं जिला क्रिकेट लीग में एसएसबी ने दीप क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। जबकि दूसरे मुकाबले में बारिश ने खलल डाल दिया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 09:40 AM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 09:55 PM (IST)
लीग में एसएसबी की सात विकेट से जीत, दूसरे मैच में बारिश का खलल
लीग में एसएसबी की सात विकेट से जीत, दूसरे मैच में बारिश का खलल

देहरादून, जेएनएन। 72वीं जिला क्रिकेट लीग में एसएसबी ने दीप क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। जबकि दूसरे मुकाबले में बारिश ने खलल डाल दिया।

loksabha election banner

जिला क्रिकेट संघ की ओर से चल रही जिला क्रिकेट लीग में दिन का पहला मुकाबला महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज में दीप क्रिकेट ऐकेडमी व एसएसबी के बीच खेला गया। दीप क्रिकेट ऐकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। 

कमजोर शुरुआत के चलते दीप ऐकेडमी की टीम ने 13.2 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 46 रन बनाए। साहिल कोहली ने सर्वाधिक 15 व हिमांशु परिहार ने 10 रनों की पारी खेली। इसके अलावा टीम के अन्य बल्लेबाज दहाई का अंक तक पार नहीं कर सके। एसएसबी के अंकित ने तीन, अविनाश कुमार व राहुल कुमार ने दो-दो विकेट चटकाए। 

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसएसबी की टीम ने सात ओवर में तीन विकेट गंवाकर मुकाबला जीत लिया। विकास ने 22 व अविनाश ने नाबाद 21 रनों की पारी खेली। दीप ऐकेडमी के लिए दीप ने तीन विकेट चटकाए।

दूसरा मुकाबला रेंजर्स ग्राउंड में माही क्रिकेट ऐकेडमी व दून स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। दूसरी पारी में बारिश आने के कारण मैच को रद्द कर दिया गया।

आरआर पाल ऐकेडमी सेमीफाइनल में

स्वर्गीय वीसी जैन अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में आरआर पाल एकेडमी ने नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी को 63 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। दून क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर गुरुवार को खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आरआर पाल क्रिकेट एकेडमी और नरेंद्र क्रिकेट ऐकेडमी के बीच मैच खेला गया। 

आरआर पाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 138 रन बनाए। सागर ने 51 व अयान ने 33 रनों का योगदान दिया। नरेंद्र के लिए अंकुल व अनिकेत ने दो-दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नरेंद्र एकेडमी की टीम कमजोर शुरुआत के चलते मात्र 75 रनों पर सिमट गई। अमन ने 27 व शिवेंद्र ने 11 रनों की पारी खेली। आरआर पाल के लिए शिवांग व फरहान ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: आयरलैंड सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम हुई घोषित, जानिए

यह भी पढ़ें: अपने इस होम ग्राउंड में खेलने को अफगानिस्तान की टीम 10 को पहुंचेगी दून

यह भी पढ़ें: दून में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच 21 फरवरी से होगी टी-20 श्रृंखला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.