जो टिहरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं मैदान में आएं, बयानवीर न बनें: दिनेश धनै

पर्यटन मंत्री दिनेश धनै ने एक बार फिर टिहरी विधानसभा सीट पर अपना दावा ठोका है। उन्होंने कहा जो टिहरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं मैदान में आएं, बयानवीर न बनें।

By sunil negiEdited By: Publish:Sat, 08 Oct 2016 08:57 AM (IST) Updated:Sun, 09 Oct 2016 05:00 AM (IST)
जो टिहरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं मैदान में आएं, बयानवीर न बनें: दिनेश धनै

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: पर्यटन मंत्री दिनेश धनै ने एक बार फिर टिहरी विधानसभा सीट पर अपना दावा ठोका है। उन्होंने कहा वे टिहरी सीट से ही विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। जिन्होंने तय नहीं किया है कि वे कहां से लड़ रहे हैं, वे तय कर लें। जो टिहरी से चुनाव लड़ना चाहते हैं मैदान में आएं, बयानवीर न बनें।

पीडीएफ और सरकार के बीच गठबंधन को लेकर कांग्रेस संगठन की ओर से उठाए जा रहे सवालों पर दिनेश धनै ने फिर पलटवार किया। शुक्रवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि पीडीएफ का समझौता हाईकमान के साथ हुआ है। मुख्यमंत्री हरीश रावत इस गठबंधन के नेता हैं। पीडीएफ अंतिम समय तक सरकार के साथ खड़ा है। किसी दल को चलाने की जिम्मेदारी पीडीएफ की नहीं है।

पढ़ें:-भ्रष्टाचार व घोटाले भाजपा के मुख्य चुनावी मुद्दे

कांग्रेस अथवा किसी अन्य दल से चुनाव लड़ने पर विचार करने के संबंध में काबीना मंत्री ने कहा कि किसी भी चीज पर विचार प्रस्ताव मिलने के बाद होता है। जब उन्हें किसी प्रकार का प्रस्ताव मिला ही नहीं, तो क्या कहा जा सकता है। प्रस्ताव मिलने पर परिस्थितियों के अनुसार निर्णय लिया जाएगा।

पढ़ें: उत्तराखंड: अब संगठन के निशाने पर स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल

हालांकि, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वे टिहरी से ही चुनाव लड़ेंगे। कोई और अगर चुनाव लड़ने का इच्छुक है तो वे उसे भी चुनाव लड़ने को आमंत्रित करते हैं। जिसे चुनाव लड़ना है, वह शूरवीर बनकर मैदान में उतरे, बयानवीर न बने।

पढ़ें:-दिल्ली में फिर गूंजा पीडीएफ का मुद्दा, किशोर उपाध्याय ने राहुल गांधी को दी प्रदेश की जानकारी

chat bot
आपका साथी