गीतकार अजीत सिंह शांत की वीडियो एलबम तीन तराने का विमोचन

प्रकृति की अनुपम सौगात देवभूमि उत्तराखंड की शान में गीतकार अजीत सिंह शांत की ओर से रचित एवं संगीतबद्ध वीडियो एलबम तीन तराने का विमोचन किया गया।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 12:36 PM (IST)
गीतकार अजीत सिंह शांत की वीडियो एलबम तीन तराने का विमोचन
गीतकार अजीत सिंह शांत की वीडियो एलबम तीन तराने का विमोचन

देहरादून, जेएनएन। प्रकृति की अनुपम सौगात देवभूमि उत्तराखंड की शान में गीतकार अजीत सिंह शांत की ओर से रचित एवं संगीतबद्ध वीडियो एलबम 'तीन तराने' का विमोचन किया गया। राजपुर रोड स्थित रूलक सभागार में आयोजित कार्यक्रम में दून सिटीजन काउंसिल के अध्यक्ष राजकंवर ने एलबम का विमोचन किया। वीडियो एलबम यू-ट्यूब चैनल पर उपलब्ध रहेगा। 

इस अवसर पर गीतकार ने बताया कि उत्तराखंड के समस्त परिवेश की खूबियों को तीन तराने के गीतमाला में पिरोकर बेहरतीन ढंग से पर्यटन व तीर्थाटन पर तैयार किया गया है। 

इस एलबम के पहले तराने में उत्तराखंड का परिचय, दूसरे तराने में महिमा और तीसरे तराने में राज्य में पधारने का निमंत्रण प्रस्तुत किया है। रूलक के अध्यक्ष पद्मश्री अवधेश कौशल ने भी इस वीडियो एलबम की सराहना की। कहा कि राज्य की छटा अलौकिक है और यहां के लोग बहुत सरल व शांत स्वभाव वाले हैं। 

उन्होंने कहा कि गीतकार ने अपनी एलबम में जिस तरह राज्य की हर चीज का बेहतरीन ढंग से वर्णन किया है वह काबिलेतारीफ है। अश्विनी त्यागी, ओम पाल सिंह राठी आदि भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: 'स्वर संगम' में दिव्यांग कलाकारों की प्रस्तुति ने मोहा दर्शकों का मन

यह भी पढ़ें: दून की राधा को बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड, नए क्लेवर में होगा जुबिन का गीत

यह भी पढ़ें: महानायक अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की उत्तराखंड में होगी शूटिंग, जानिए लोकेशन

chat bot
आपका साथी