रणजी ट्रॉफी: बोनस अंक हासिल करने उतरेगी उत्तराखंड की टीम

उत्तराखंड के उप कप्तान विनीत सक्सेना का कहना है कि अगर मैच मेघालय के साथ खेला जा रहा मैच ड्रॉ भी होता है तो अंक तालिका में तब भी हमें बढ़त मिलेगी।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 01:58 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 01:58 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी: बोनस अंक हासिल करने उतरेगी उत्तराखंड की टीम
रणजी ट्रॉफी: बोनस अंक हासिल करने उतरेगी उत्तराखंड की टीम

देहरादून, जेएनएन। उत्तराखंड के उपकप्तान विनीत सक्सेना का मानना है कि उत्तराखंड की टीम मेघालय पर हावी हो गई है। उन्होंने कहा कि अब हमारे पास कई विकल्प हैं, अगर मैच ड्रॉ भी होता है तब भी अंक तालिका में हमें बढ़त मिलेगी। 

शनिवार को रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में उत्तराखंड व मेघालय के बीच चल रहे रणजी मुकाबले के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने पत्रकारों से बातचीत की। उत्तराखंड के लिए नाबाद दोहरा शतक लगाने वाले उपकप्तान विनीत सक्सेना ने कहा कि अब उत्तराखंड टीम के लिए कई विकल्प खुले हुए हैं। हम मेघालय को दूसरी पारी में ऑलआउट कर बोनस अंक भी हासिल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कल शुरुआती एक घंटा काफी अहम रहेगा। इस दौरान हमें गेंदबाजी में कोई चूक नहीं करनी है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर मेघालय मैच ड्रॉ कराने में सफल रहता है, तब भी हमें पहली पारी में बढ़त के तीन अंक मिलेंगे। 

हमने सही दिशा में गेंदबाजी नहीं की: स्वरजीत 

मेघालय के ऑलराउंडर खिलाड़ी स्वरजीत दास ने कहा कि तीसरे दिन उनके गेंदबाज सही दिशा में गेंदबाजी नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि रजत भाटिया व विनीत सक्सेना ने शानदार पारी खेली। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास कल पूरे दिन मैदान पर टिके रहने का है। 

गेस्ट प्लेयरों ने पार लगाई नैया 

मेघालय की लीड को उतारने के जवाब में उत्तराखंड के 92 रनों पर चार विकेट गिरने के बाद टीम के सर पर रणजी ट्रॉफी में पहली हार का खतरा मंडराने लगा था। लेकिन, गेस्ट प्लेयरों की साझेदारी की वजह से उत्तराखंड ने तीसरे दिन 491 रन बनाए। उत्तराखंड ने मेघालय पर 180 रनों की बढ़त बना ली। दोनों मेहमान खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 399 रनों की साझेदारी की। 

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी: विनीत और भाटिया ने उत्तराखंड की पारी को संभाला

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड महिला टीम ने बिहार को दी करारी शिकस्त, आठ विकेट से हराया

यह भी पढ़ें: बीसीसीआइ अध्यक्ष सीके खन्ना बोले, क्रिकेटरों के साथ नहीं होगा अन्याय

chat bot
आपका साथी