Roorkee News: समझौता के लिए दामाद को बुलाया घर, कमरे में बंद कर की पिटाई; साथ ही मोबाइल भी तोड़ा

Uttarakhand Crime News रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में दामाद को घर में बुलाकर पीटने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं पीड़ित को कमरे में बंद कर दिया गया। साथ ही उसका मोबाइल भी तोड़ दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 03 Jun 2022 04:33 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jun 2022 04:33 PM (IST)
Roorkee News: समझौता के लिए दामाद को बुलाया घर, कमरे में बंद कर की पिटाई; साथ ही मोबाइल भी तोड़ा
समझौता करने के लिए दामाद को घर बुलाकर कमरे में बंद कर लिया और उसकी जमकर पिटाई की गई।

जागरण संवाददाता, रुड़की (हरिद्वार): विवाद का समझौता करने के लिए दामाद को घर बुलाकर कमरे में बंद कर लिया और उसकी जमकर पिटाई की गई। साथ ही उसके मोबाइल को भी तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने महिला समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरी निवासी शिवदास की पनियाला गांव में ससुराल है। पिछले कुछ समय से उसकी पत्नी मायके गई है। युवक का ससुराल पक्ष से कुछ विवाद चल रहा है।

दो दिन पहले शिवदास को उसके रिश्तेदारों ने विवाद का समझौता करने के लिए अपने घर बुलाया था। यहां पर किसी बात को लेकर इनका विवाद हो गया। आरोप है कि ससुराल पक्ष ने दामाद को एक कमरे में बंद कर उसकी पिटाई कर दी। जब उसने विरोध करने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल तोड़ दिया।

पीड़ि‍त किसी तरह से बचकर भाग निकला। इस मामले में पीड़ि‍त ने पुलिस को तहरीर दी है। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर बेटन, वेदपाल, अजय, प्रदीप, पिंटू, सत्यम एवं दो महिला समेत आठ व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लक्सर : युवक को पीटा, तहरीर दी

तालाब के किनारे रखे ड्रम से मछलियां निकालने का विरोध कर रहे युवक की एक व्यक्ति ने पिटाई कर दी। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुल्तानपुर निवासी आशीष ने गांव के तालाब में मछली पालन कर रखा है। गुरुवार सुबह वह अपने तालाब से मछलियां पकड़कर तालाब के किनारे पर रखे प्लास्टिक के ड्रम में इकठ्ठा कर रहा था।

आरोप है कि तभी गांव का एक व्यक्ति वहां आया और तालाब के किनारे रखे ड्रम में से मछलियां निकालने लगा। आशीष ने मना किया तो उसने उसकी पिटाई कर दी। लोगों ने आशीष को उससे बचाकर घर भेज दिया। बाद में आशीष ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी