सीएम रावत के फिटनेस चैलेंज पर पलटवार कर हरीश रावत बोले; पहले बुझाएं जंगलों की आग

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो जॉगिंग करते हुए और बैडमिंटन खलते हुए नज़र आ रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 25 May 2018 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 27 May 2018 05:04 PM (IST)
सीएम रावत  के फिटनेस चैलेंज पर पलटवार कर हरीश रावत बोले; पहले बुझाएं जंगलों की आग
सीएम रावत के फिटनेस चैलेंज पर पलटवार कर हरीश रावत बोले; पहले बुझाएं जंगलों की आग

देहरादून, [जेएनएन]: केंद्रीय खेलमंत्री के फिटनेस चैलेंज का असर उत्तराखंड में भी देखने को मिल रहा है। जहां पहले खानपुर विधायक ने केंद्रीय खेलमंत्री के चैलेंज को स्वीकार करते हुए सीएम रावत, खेल मंत्री अरविंद पांडेय और विधायक गणेश जोशी को चैलेंज किया। तो वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने और खेलमंत्री अरविंद पांडेय ने चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपने-अपने अंदाज में जवाब दिया। हालांकि, सीएम के वीडियो पोस्ट करने के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने  केंद्र सरकार और उत्तराखंड सरकार को एक नसीहत दे डाली।  

केंद्रीय खेलमंत्री का फिटनेस चैलेंज इनदिनों ट्रेंड बन गया है। जहां पहले पीएम मोदी समेत कर्इ बीजेपी नेताओं और अभिनेताओं ने इस चैलेंज को स्वीकार किया। तो वहीं अब खानपुर विधायक प्रणव कुंवर सिंह चैंपियन ने इसे स्वीकार करते हुए पुशअप्स की एक वीडियो पोस्ट की है। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वे जॉगिंग करते और बैडमिंटन खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'स्वस्थ भारत समृद्ध भारत' के संकल्प के लिए चलाई जा रही इस मुहिम में मैं भी शामिल होकर हिमाचल के मुख्यमंत्री @jairamthakurbjp जी व झारखण्ड के सीएम @dasraghubar जी को चुनौती देता हूं।  

 

पूर्व सीएम ने सीएम रावत को दिया चैलेंज 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने की वीडियो पोस्ट करते ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उनपर पलटवार किया है। उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को नसीहत देते हुए कहा है कि वे बेरोजगारी खत्म कर और उत्तराखंड के जंगलों की आग बुझाने पर फोकस करें। पूर्व सीएम ने एक वीडियो के जरिए ये चैलेंज दिया है। 

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस चैलेंज की शुरुआत की थी। उन्होंने ट्विटर पर 'हम फिट तो इंडिया फिट' पोस्ट से एक फिटनेस चैलेंज को शुरू किया। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया। इसके बाद से तो ये चैलेंज ट्रेंड में ही चल पड़ा है। 

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज फिल साइमंस ने अभ्यास के लिए दून को बताया बेहतर

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान के आगे नहीं टिके उत्तराखंड के बल्लेबाज

यह भी पढ़ें: दून के क्रिकेट स्टेडियम में मैच की तैयारियों से पूर्व तेज गेंदबाज श्रीनाथ संतुष्ट

chat bot
आपका साथी