जिला फुटबॉल लीग में यूके पुलिस ने राइजिंग स्टार को हराया Dehradun News

76 वीं लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग में उत्तराखंड पुलिस ने राइजिंग स्टार को करारी शिकस्त दी। इसमें पुलिस टीम से बीर सिंह व शिशिर शाह ने शानदार स्ट्राइक का प्रदर्शन किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 08:39 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 08:39 AM (IST)
जिला फुटबॉल लीग में यूके पुलिस ने राइजिंग स्टार को हराया Dehradun News
जिला फुटबॉल लीग में यूके पुलिस ने राइजिंग स्टार को हराया Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। 76 वीं लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग में उत्तराखंड पुलिस ने राइजिंग स्टार को करारी शिकस्त दी। इसमें पुलिस टीम से बीर सिंह व शिशिर शाह ने शानदार स्ट्राइक का प्रदर्शन किया। राइजिंग स्टार को 5-1 से हराकर पुलिस ने पूरे अंक हासिल किए। दूसरे मैच में देहरादून सिटी एफसी ने कारबारी एफसी को 3-0 से हराया।

पवेलियन मैदान में चल रही लीग में उत्तराखंड पुलिस व राइजिंग स्टार के बीच पहला मैच खेला गया। खेल के आठवें मिनट में उत्तराखंड पुलिस के फारवर्ड संदीप ने विपक्षी रक्षापंक्ति की चूक से मिली गेंद को गोलपोस्ट में पहुंचा दिया। 19 वें मिनट में अनुभवी फारवर्ड बीर सिंह ने शिशिर शाह के बनाए पास पर गोल दाग पुलिस को 2-0 से आगे कर दिया।

 

21वें मिनट में शिशिर शाह ने गोल दागकर बढ़त को 3-0 कर दिया। 41वें मिनट में राइजिंग स्टार के फारवर्ड आदित्य ने गोल दाग स्कोर 3-1 कर दिया। 63वें मिनट में बीर सिंह व 69 वें मिनट में शिशिर शाह ने गोल दागकर उत्तराखंड पुलिस को 5-1 से जीत दिला दी। दूसरा मैच देहरादून सिटी एफसी व कारबारी एफसी के बीच खेला गया। पांचवें मिनट में देहरादून सिटी एफसी के फारवर्ड चियोसांग ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 

यह भी पढ़ें: सीआइएसएफ की शबाना और असम राईफल की सुदेश फाइनल में

25वें मिनट में एक बार फिर चियोसांग ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 59 वें मिनट में अमन ने गोल दागकर देहरादून सिटी एफसी को 3-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी। आज मंगलवार की प्रतियोगिता में दून यूनाइटेड व विजय कैंट और खलंगा ब्वॉयज व शिवालिक क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: जीआरआरसी, बीईजी रुड़की और असम राइफल बॉक्सिंग के अगले दौर में Dehradun News

chat bot
आपका साथी