पांच दुकानों पर चोरों का धावा, ताले तोड़कर उड़ाया हजारों का सामान Dehradun News

लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत भानियावाला-हरिद्वार मार्ग पर बीती रात्रि चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़कर हजारों का सामान उड़ा दिया।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Publish:Fri, 10 Apr 2020 12:11 PM (IST) Updated:Fri, 10 Apr 2020 12:11 PM (IST)
पांच दुकानों पर चोरों का धावा, ताले तोड़कर उड़ाया हजारों का सामान Dehradun News
पांच दुकानों पर चोरों का धावा, ताले तोड़कर उड़ाया हजारों का सामान Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत भानियावाला-हरिद्वार मार्ग पर बीती रात्रि चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़कर लैपटॉप, एलईडी, ब्रेड, पनीर, खाने पीने की चीजें, कार के सीट कवर इत्यादि के अलावा नकदी चोरी कर ली। चोरों की यह करतूत दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

डोईवाला कोतवाली के अंतर्गत हरिद्वार रोड भानियावाला-नुन्नावाला गुरुद्वारे के सामने बीती रात्रि चोरों ने एक के बाद एक पांच दुकानों के ताले तोड़ डालकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान गश्त में रही पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच गई। आसपास लोगों से पूछताछ के बाद दुकानदारों को मौके पर बुलाया गया। 

कोटी अठूरवाला विस्थापित निवासी अमित नेगी ने बताया कि नानकद्वार कार वॉश सेंटर के नाम से उनकी दुकान है। चोरों ने शटर का ताला तोड़ने के बाद अंदर रखा लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरे की एलईडी स्क्रीन कुछ नकदी इत्यादि चोरी की है। वहीं चोरों ने काउंटर के लॉक इत्यादि भी तोड़े हैं।

इसी तरह नुन्नावाला में किराए पर रह रहे विपिन चौधरी की ब्रेड की दुकान से 20 के करीब ब्रेड व सहारनपुर निवासी सुनील मित्तल की डेयरी की दुकान के अंदर रखी कोल्ड ड्रिंक, फ्रूटी, पनीर व दूध के अलावा देहरादून निवासी रोहित, मोहित की न्यू कार फैंसी की दुकान से कार में लगाने वाले सीट कवर व कुछ इलेक्टिक सामान भी चोरी हुआ है। 

यह भी पढ़ें: घर में घुसे चोरों ने पहले उड़ाई दावत, फिर खंगाल दिया प्रधान का घर Dehradun News

इस दुकान की घमंडपुर, रानीपोखरी निवासी गौतम देखरेख करता है। वहीं हरिद्वार निवासी सोनू कुमार की लोहे की दुकान के भी ताले टूटे मिले, लेकिन इस दुकान से कोई भी सामान चोरी नहीं हुआ। स्थानीय सभासद प्रदीप नेगी, ईश्वर रौथाण, बलविंदर सिंह आदि ने पुलिस से जल्द चोरी का खुलासा करने की मांग की है। जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि सीसीटीवी में चोरों के हुलिए कैद हुए हैं। जिनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: ड्राइवर ने की थी रिटायर्ड डिप्टी डॉयरेक्टर के घर चोरी Dehradun News

chat bot
आपका साथी