एसटीएफ के दरोगा की कार ट्रक से टकराई, पत्नी की मौत

हिमाचल के सिरमौर से परिवार के साथ लौट रहे पुलिस की एसटीएफ के दरोगा की कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में उनकी पत्नी की मौत हो गई, जबकि वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 29 May 2017 08:56 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2017 06:00 AM (IST)
एसटीएफ के दरोगा की कार ट्रक से टकराई, पत्नी की मौत
एसटीएफ के दरोगा की कार ट्रक से टकराई, पत्नी की मौत

विकासनगर, [जेएनएन]: हिमाचल के सिरमौर से परिवार के साथ लौट रहे पुलिस की स्पेशल टॉस्क फोर्स के दरोगा की कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में उनकी पत्नी की मौत हो गई, जबकि वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार उनकी दो बेटियों को भी चोटें आई हैं।

देहरादून एसटीएफ में तैनात दरोगा संतोष कुमार शाह की बेटियां हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के एक स्कूल में पढ़ती हैं। बीते रोज स्कूल के एक समारोह में शामिल होने के लिए वह पत्नी के साथ गए थे। शाम को सभी लौट रहे थे। करीब पांच बजे राजमार्ग-7 पर बेहड़ेवाला के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में पूरा परिवार चोटिल हो गया। 

संतोष, उनकी पत्नी अमिता शाह, बेटियां अदिति व स्वप्निल को हिमाचल पुलिस पांवटा सिविल अस्पताल लाई, जहां चिकित्सकों ने अमिता को मृत घोषित कर दिया। बाकी तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। सीओ पंकज गैरोला ने बताया कि घायलों को देहरादून में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 यह भी पढ़ें: दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो पलटी, चार लोग घायल

यह भी पढ़ें: चंपावत में टाटा सूमो खाई में गिरी, तीन गंभीर घायल

यह भी पढ़ें: उत्तरकाशी: तीर्थयात्रियों की बस खाई में गिरी, 24 की मौत; छह घायल

chat bot
आपका साथी