शहर के हुक्का बारों में छापे, कई युवक-यवतियां नशे में मिले

हुक्का बारों में पुलिस शनिवार रात ताबड़तोड़ छापेमारी की। ऐसे कई अड्डे मिले जहां बिगड़ैल लड़के और लड़कियां चिलम पीते मिले।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 05 May 2019 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2019 03:43 PM (IST)
शहर के हुक्का बारों में छापे, कई युवक-यवतियां नशे में मिले
शहर के हुक्का बारों में छापे, कई युवक-यवतियां नशे में मिले

देहरादून, जेएनएन। छात्र बाहुल्य तीन इलाकों के हुक्का बारों में पुलिस शनिवार रात ताबड़तोड़ छापेमारी की। ऐसे कई अड्डे मिले जहां 'बिगड़ैल' लड़के और लड़कियां चिलम पीते मिले। हुक्का बारों को लेकर अब तक की कार्रवाई में नशा करते मिलने पर एक दर्जन से अधिक लोगों का कोटपा और 81 का पुलिस एक्ट में चालान किया गया। 

पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से हुक्का बारों पर छापेमारी की। एसपी सिटी श्वेता चौबे की अगुवाई में राजपुर, प्रेमनगर व वसंत विहार क्षेत्र में चल रहे करीब बीस हुक्का बारों में छापे मारे गए। इस दौरान कई युवक-युवतिया चिलम पीते व मदहोश मिले। पुलिस को देखते ही वहां हड़कंप मच गया और युवक-युवतियां भागने लगे। 

पुलिस ने सभी के नाम-पते नोट किए और परिजनों को सूचना देकर उनके सुपुर्द कर दिया। इसके बाद बार संचालकों को नोटिस देकर जवाब मागा गया, साथ ही तत्काल हुक्का बार बंद करने के आदेश दिए। बारों से चिलम का सैंपल भी लिया गया। वही राजपुर क्षेत्र के एक बार के लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है। 

ज्यादातर रईसजादे छात्र-छात्राएं 

पुलिस के अनुसार हुक्का पीते मिले ज्यादातर युवक-युवतिया निजी संस्थानों के छात्र-छात्राएं निकलें। सभी बड़े परिवारों से ताल्लुक रखते हैं व लंबे समय से नशे के आदी बताए जा रहे हैं। इसके अलावा स्कूली छात्र भी नशे का हुक्का पीते मिले। 

यह भी पढ़ें: वाहन की चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो युवकों को सरेआम पीटा

यह भी पढ़ें: दुकानदार ने ग्राहक के परिजनों को बंधक बनाकर पीटा, जानिए वजह

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में मामूली विवाद में सफाई कर्मी का सिर फोड़ा

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी