स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल Dehradun News

पुलिस ने एक व्यक्ति को स्मैक के साथ दबोचा। आरोपित सहारनपुर उप्र से स्मैक लाकर छात्रों श्रमिकों व वाहन चालकों को बेचता था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 13 Mar 2020 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 13 Mar 2020 04:48 PM (IST)
स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल Dehradun News
स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल Dehradun News

विकासनगर, जेएनएन। थाना सहसपुर की पुलिस ने चाणचक गांव के पास से एक व्यक्ति को स्मैक के साथ दबोचा। आरोपित सहारनपुर उप्र से स्मैक लाकर छात्रों, श्रमिकों व वाहन चालकों को बेचता था। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।  

एसएसआइ रविंद्र नेगी के अनुसार बुधवार की रात में दारोगा विनोद कुमार ने क्षेत्रीय रेशम उत्पादन अनुसंधान गेट चाणचक के पास से पैदल आते एक युवक को रोका। पूछताछ के दौरान युवक के सकपकाने पर तलाशी ली तो 7.15 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान इस्तियाक निवासी चाणचक सहसपुर बताई।

चरस के साथ एक गिरफ्तार

वसंत विहार थाना पुलिस ने 95 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि गुरुवार शाम चेकिंग के दौरान केदार पार्क इंदिरा नगर से एक व्यक्ति बिना नंबर की मोटरसाइकिल से आ रहा था। शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 95 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपित का नाम सद्दाम राव निवासी पटेल नगर है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह चरस पीने का आदी है। नशे के खर्चे को पूरा करने के लिए चरस को अलग-अलग जगहों से खरीदकर देहरादून में बेचता है।

वारंटी दबोचा

हरबर्टपुर चौकी की पुलिस ने मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी मामले के वारंटी को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। चौकी इंचार्ज रवि प्रसाद कवि ने बताया कि सोनू निवासी बंशीपुर के खिलाफ न्यायालय से वारंट जारी हुआ था। जिसे उसके घर से दबोचा गया।

जुआ खेलने में दो युवक दबोचे

थाना सहसपुर अंतर्गत पुलिस ने पंचायती घर घमोलो खुशहालपुर में हारजीत की बाजी लगा रहे दो युवकों को दबोचा। आरोपितों के पास से 3690 रुपये व ताश की गड्डी बरामद की गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: दून में प्रतिबंधित कैप्सूल की खेप पकड़ी, तीन गिरफ्तार Dehradun News

एएसपी विशाखा अशोक के नेतृत्व में सहसपुर थाने की पुलिस टीमों ने जगह- जगह चेकिंग अभियान चलाया। बुधवार की रात में चीता मोबाइल डयूटी में तैनात पुलिस कर्मियों ने मुखबिर की सूचना पर पंचायती घर घमोलो खुशहालपुर में दबिश दी तो दो व्यक्ति ताश के पत्तों से हार-जीत की बाजी लगाते मिले। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान आमिर व रियायत निवासी खुशहालपुर बताई।

यह भी पढ़ें: चरस तस्कर को अदालत ने सुनाई 20 साल के कठोर कारावास की सजा Dehradun News

chat bot
आपका साथी