डायलिसिस को जा रही एक महिला को ट्रक ने कुचला

देहरादून के जोगीवाला चौक पर एक स्कूटी ट्रक की चपेट में आ गई है। हादसे में एक महिला की मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 02:03 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 07:01 PM (IST)
डायलिसिस को जा रही एक महिला को ट्रक ने कुचला
डायलिसिस को जा रही एक महिला को ट्रक ने कुचला

देहरादून, जेएनएन। दून-हरिद्वार हाईवे पर सोमवार को ट्रक की चपेट में आने से बेटी संग डायलिसिस कराने जा रही महिला की मौत हो गई। हादसे में बेटी बाल-बाल बच गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार ट्रक चालक की पहचान हो गई है, उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार सावित्री देवी (45) पत्नी जगदीश सिंह पुंडीर निवासी इंद्रलोक एनक्लेव बालावाला को किडनी की बीमारी है। सोमवार को वह बेटी मृणाल पुंडीर के साथ अस्पताल में डायलिसिस कराने जा रही थीं। स्कूटी मृणाल चला रही थी, जबकि सावित्री पीछे बैठी थीं। जोगीवाला चौक के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को साइड से टक्कर मार दी।

इससे स्कूटी अनियंत्रित हो गई और सावित्री सड़क पर गिर पड़ी, जबकि मृणाल स्कूटी समेत दूसरी तरफ गिर पड़ी। मां को ट्रक के नीचे कुचलते देख वह रोने व चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों ने जोगीवाला पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सावित्री को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज पंकज तिवारी ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। पंजीकरण नंबर से ट्रक मालिक का पता चला, जिससे चालक की पहचान हुई। चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

 यह भी पढ़ें: साइकिल सवार फौजी को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, मौत

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में बीटेक के छात्र की मौत, एक घायल

यह भी पढ़ें: गहरी खार्इ में गिरा बोलेरो वाहन, दो की मौत 

chat bot
आपका साथी