लखीमपुर खीरी के युवक की देहरादून में हुर्इ थी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

बीती छह अक्टूबर को मृत मिले लखीमपुर के युवक की हत्या की गर्इ थी। पोस्टमर्टम की रिपोर्ट में इसबात का खुलासा हुआ है।

By Edited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 04:13 PM (IST)
लखीमपुर खीरी के युवक की देहरादून में हुर्इ थी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
लखीमपुर खीरी के युवक की देहरादून में हुर्इ थी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

देहरादून, [जेएनएन]: पटेलनगर के भुड्डी गांव में बीते छह अक्टूबर को मृत मिले लखीमपुर खीरी के युवक की हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सिर समेत शरीर के कई हिस्सों में चोट पाई गई है। मामले में पुलिस ने युवक के मकान मालिक और उसके परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक का मकान मालिक से विवाद किस बात को लेकर था। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि मामला गंभीर है, जांच शुरू कर दी गई। 

बीती छह अक्टूबर को पटेलनगर के भुड्डी गांव के बाहर एक युवक खेत में नाली के किनारे अचेत अवस्था में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उसकी पहचान अंकित पुत्र बनवारी लाल निवासी ग्राम व पोस्ट मल्लबेहर थाना धोरारा, जनपद लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। लोगों ने बताया कि अंकित भुड्डी गांव में असलम के घर पर किराये पर रहता था। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि अंकित के सिर, पैर, कोहनी और छाती के पास कई अंदरूनी चोटें आई हैं। चिकित्सकों की राय लेने पर पता चला कि इस तरह की चोट मारपीट से आने की संभावना अधिक होती है। हालांकि गिरने से भी इस तरह की चोट आ सकती है। पुलिस ने मकान मालिक असलम और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है। 
मकान मालिक से हुआ था झगड़ा 
छह अक्टूबर से दो रोज पहले अंकित का अपने मकान मालिक असलम से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। अंकित ने अपने पिता को फोन पर झगड़े की बात बताई थी। इसके दो दिन बाद ही उसकी मौत की खबर आने से शक गहरा गया कि हो न हो इसके पीछे असलम का हाथ हो सकता है।
chat bot
आपका साथी