डायल 112 में नहीं रुक रहा अश्लील फोनों का सिलसिला

प्रदेशभर के एक ही इमरजेंसी नंबर डायल 112 में अश्लील फोनों का आना जारी है। शिकायत के बाद कोतवाली नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फोन करने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 02:27 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 03:54 PM (IST)
डायल 112 में नहीं रुक रहा अश्लील फोनों का सिलसिला
डायल 112 में नहीं रुक रहा अश्लील फोनों का सिलसिला

देहरादून, [जेएनएन]: इमरजेंसी नंबर डायल 112 में महिला कर्मी फेक और अश्लील फोनों से परेशान हैं। इस संबंध में एक महिला कर्मचारी ने कोतवाली नगर में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फोन करने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

प्रदेशभर के एक ही इमरजेंसी नंबर डायल 112 में अश्लील फोनों का आना जारी है। इस नंबर पर अज्ञात व्यक्ति अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहे हैं। फोन महिला कर्मचारियों के उठाने पर वह उनके साथ अश्लील बातें करने लगते हैं। मना करने पर वह गालियां देने लगते हैं।

इस संबंध में पहले भी एक महिला एसआइ ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। दोबारा से 112 में कार्यरत एक महिला कांस्टेबल ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कर अज्ञात पर फोन पर अश्लील बातें करने और गालियां देने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद कोतवाली नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फोन करने वाले की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल  शिशुपाल नेगी ने बताया कि आरोपित की फोन लोकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द ही आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को दस साल की सजा, 57 हजार जुर्माना

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्ती कर शादीशुदा महिला के घर घुसा युवक, दुष्कर्म की कोशिश

chat bot
आपका साथी