मसूरी में दिल्ली से आए पर्यटकों के उतरते ही मलबे में दबी कार, टला बड़ा हादसा

मसूरी में हुर्इ बारिश से डीआरडीओ के गेस्ट हाउस के पुश्ता भूस्खलन के चलते भरभरा कर गिर गया। इसस नीचे खड़ी कार पूरी तरह से मलबे की चपेट में आ गर्इ।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 03 Jul 2018 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 03 Jul 2018 09:37 PM (IST)
मसूरी में दिल्ली से आए पर्यटकों के उतरते ही मलबे में दबी कार, टला बड़ा हादसा
मसूरी में दिल्ली से आए पर्यटकों के उतरते ही मलबे में दबी कार, टला बड़ा हादसा

मसूरी, [जेएनएन]: जाको राखे साइयां मार सके न कोई.. यह कहावत मंगलवार को मसूरी में तब सच साबित हो गयी जब दिल्ली के कुछ पर्यटकों की कार पहाड़ी से आये मलबे में दब गई। खुशनसीबी देखिए घटना के चंद मिनट पहले ही पर्यटक कार से उतर गए थे, जिससे एक बडा हादसा टल गया। अचानक हुए हादसे से मौके पर अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें यहां कार पार्क के लिए मना किया था, लेकिन वो नहीं माने। 

बारिश से पहाड़ों की रानी मसूरी का मौसम बेहद सुहावना है। इसलिए यहां पर्यटकों की तादाद में इजाफा हो रहा है। वाहनों की लंबी-लंबी कतारें भी यहां देखने को मिल रही हैं। हालात ये हैं कि किसी को जहां जगह मिल रही है अपना वाहन पार्क कर रहे हैं। यहां घूमने आए दिल्ली के कुछ पर्यटकों ने वहां तैनात पुलिस के जवान से लड़ झगड़ कर अपनी कार अपर माल रोड क्षेत्र में डीआरडीओ गेस्ट हाउस के नीचे खड़ी कर दी।

 

पर्यटक कार पार्क करने के बाद उतरकर कुछ ही दूर गए थे कि इतने में ही हाउस परिसर का पुश्ता दरकने लगा, फिर अचानक पूरा पुश्ता नीचे खड़ी कार के ऊपर गिर गया, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गर्इ। 

गनीमत रही कि पर्यटक घटना से ठीक पहले ही कार से उतरकर आगे बढ़ गए थे। साथ ही इस दौरान कोर्इ शख्स सड़क किनारे भी नहीं खड़ा था। वहीं, कुछ ही दूर पर खड़े होकर देख रहे पर्यटकों की सांसे भी थम गर्इ, क्योंकि अगर वो कार से उतरने में जरा सी भी देर करते तो कुछ भी हो सकता था।

वहीं, घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गर्इ। गौरतलब है कि सुबह भी इसी स्थान पर भूस्खलन हुआ था, लेकिन तब ये इतना ज्यादा नहीं। उस दौरान भी एक कार क्षतिग्रस्त हुई थी। 

यह भी पढ़ें: पिथौरागढ़ और चमोली में बादल फटा, घरों में घुसा पानी; मलबे में दबकर महिला की मौत

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में बदला मौसम, भारी बारिश का अलर्ट; यात्री रहें सावधान

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी, भूस्खलन से बंद यमुनोत्री हाईवे खुला; मकान ध्वस्त

chat bot
आपका साथी