महिला सिपाही से दुष्कर्म का आरोपित आइटीबीपी का जवान गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) अकादमी में सहकर्मी (महिला सिपाही) के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को मसूरी कोतवाली पुलिस ने अकादमी से ही गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी मसूरी कोतवाली के इंस्पेक्टर गिरीश चंद्र ने दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 11 Dec 2021 08:51 PM (IST) Updated:Sat, 11 Dec 2021 08:51 PM (IST)
महिला सिपाही से दुष्कर्म का आरोपित आइटीबीपी का जवान गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
महिला सिपाही से दुष्कर्म का आरोपित आइटीबीपी का जवान गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून: भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) अकादमी में सहकर्मी (महिला सिपाही) के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित को मसूरी कोतवाली पुलिस ने अकादमी से ही गिरफ्तार कर लिया है। मसूरी कोतवाली के इंस्पेक्टर गिरीश चंद्र ने बताया कि आइटीबीपी की एक महिला सिपाही ने कोतवाली में तहरीर दी थी कि उनका दल एक माह पूर्व मसूरी स्थित आइटीबीपी अकादमी (कांबेट विंग) में आया था। दल में सेंट्रल कराटे टीम के खिलाड़ी शामिल थे।

आरोप है कि दल में शामिल महिला सिपाही को कांबैट विंग में तैनात सिपाही मोहन सिंह दानू पांच दिसंबर को अकादमी से बाहर अपने परिचित के निवास पर लेकर गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला सिपाही ने सात दिसंबर को सूचना अधिकारियों को दी थी। आठ दिसंबर को महिला सिपाही ने मसूरी कोतवाली में तहरीर दी और नौ दिसंबर को आरोपित सिपाही मोहन सिंह दानू के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया।

कोतवाल ने बताया कि शनिवार को पीड़ि‍ता का मेडिकल करवाया गया, साथ ही घटनास्थल का दौरा किया गया। तमाम साक्ष्य जुटाने के बाद आरोपित मोहन सिंह दानू निवासी ग्राम खुंती धारचूला जिला पिथौरागढ़ को अकादमी से ही गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपित मोहन सिंह ने बताया कि वह युवती को पहले से जानता था। दोनों सहमति से ही बाहर गए थे।

-------------------------------

अंडे के पैसे को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट

हरिद्वार जनपद के लक्सर में अंडे के पैसे को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक युवक ने महिलाओं के साथ मारपीट कर दी। पीडि़त पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। अकौढ़ा खुर्द गांव निवासी बुलचंद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी गांव में अंडे की दुकान है। उसका बेटा दुकान पर बैठा हुआ था। इस बीच गांव का एक युवक वहां आया उसने अंडे खाए और बिना पैसे दिए जाने लगा। उसके बेटे ने पैसे मांगे। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद उसक बेटे ने उसकी पत्नी सुमन और भाभी बाला देवी को बुला लिया। आरोप है कि पैसे मांगने पर युवक ने डंडे से उनके साथ मारपीट कर दी। बीच बचाव कराने आए एक अन्य युवक के साथ भी मारपीट की गई। तहरीर पर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:-सीएम धामी से मिलने दून आई मुंबई की छात्रा से हुई थी छेड़छाड़, आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे; जानिए पूरा मामला

chat bot
आपका साथी