गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का वादा जल्द होगा पूरा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा चुनाव घोषणा पत्र में किए गए वादे के अनुरूप गैसरैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाया जाएगा। साथ ही वह विरोधियों पर हमला करने से नहीं चूके।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 06 Dec 2017 08:37 AM (IST) Updated:Wed, 06 Dec 2017 09:29 PM (IST)
गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का वादा जल्द होगा पूरा
गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का वादा जल्द होगा पूरा

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी ने अपने घोषणापत्र में गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का जो वायदा किया था, उसे सरकार जल्द पूरा करने जा रही है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो गैरसैंण पर सियासत कर रहे हैं, आज शीतकालीन सत्र में वो कहीं भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर विपक्ष ने सदन सही से चलने दिया तो विधानसभा पटल पर मौजूद लोकायुक्त बिल एवं स्थानांतरण बिल पर चर्चा कर ये एक्ट का आकार ले लेंगे। कहा कि अगर कांग्रेस उत्तराखंड को वाकई में भ्रष्टाचारमुक्त करने में मुख्यमंत्री का सहयोग करना चाहती है तो उसके पास यह सुनहरा अवसर है। साथ ही कहा कि पार्टी को लगता है कि कांग्रेस की कथनी-करनी में अंतर है, यह बात जल्द ही जनता के सामने भी खुल जाएगी। 

बर्दाश्त नहीं होगी अनुशासनहीनता

विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ काम करने वाले कार्यकर्ताओं को नोटिस से संबंधित प्रश्न पर उन्होंने कहा कि नोटिस के जवाब आने शुरू हो गए हैं। जल्द ही अनुशासन समिति निर्णय लेगी। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी निकाय चुनाव को लेकर भाजपा तैयार है और पार्टी दो-तिहाई से अधिक बहुत प्राप्त करेगी।

जिला इकाइयों का गठन इसी माह

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि सभी जिलों में पार्टी की जिला इकाइयों का गठन इसी माह के आखिर तक कर दिया जाएगा। इसके लिए जिलाध्यक्षों को निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में योगी हुए पास, उत्तराखंड में अब त्रिवेंद्र की परीक्षा

यह भी पढ़ें: कैबिनेट का फैसलाः केदारनाथ और औली में तेजी से होंगे निर्माण कार्य

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कैबिनेट बैठक में विभागीय अफसरों की नो एंट्री

chat bot
आपका साथी