चार यात्रियों ने खराब किया नान स्टाप बस सेवा का सफर, चार घंटे में भी दिल्ली नहीं पहुंची बस; पढ़ें- पूरी खबर

Non Stop Bus Service नान स्टाप वाल्वो बस में पहले दिन सवार हुए चार यात्रियों के कारण न सिर्फ बस में सवार अन्य 15 यात्रियों के सफर का मजा किरकिरा हुआ बल्कि बस भी चार घंटे में दिल्ली नहीं पहुंची।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 03:45 PM (IST)
चार यात्रियों ने खराब किया नान स्टाप बस सेवा का सफर, चार घंटे में भी दिल्ली नहीं पहुंची बस; पढ़ें- पूरी खबर
चार यात्रियों ने खराब किया नान स्टाप बस सेवा का सफर, चार घंटे में भी दिल्ली नहीं पहुंची बस।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दून से दिल्ली चार घंटे में नान स्टाप वाल्वो बस में पहले दिन सवार हुए चार यात्रियों के कारण न सिर्फ बस में सवार अन्य 15 यात्रियों के सफर का मजा किरकिरा हुआ, बल्कि बस भी चार घंटे में दिल्ली नहीं पहुंची। रोडवेज के मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता ने बताया कि बस जब दून से सुबह 11 बजे चली तो 19 यात्री सवार हुए और दिल्ली तक का टिकट लिया। बस जब मेरठ एक्सप्रेस वे पर चढ़ी तो चार यात्रियों ने शोर मचा दिया कि उन्हें मोहन नगर उतरना है। चालक-परिचालक ने नान स्टाप सेवा का हवाला भी दिया पर यात्री नहीं मानें। ऐसे में चालक को बस को आगे से घुमाकर वापस मोहन नगर ले जाना पड़ा, जिसमें करीब एक घंटा अतिरिक्त लग गया।

सुबह दून से दिल्ली के लिए निकलकर रात तक घर वापसी करने वालों को ध्यान में रखकर रोडवेज ने मंगलवार से नान स्टाप वाल्वो बस का संचालन शुरू कर दिया है। यह बस रुड़की, मुजफ्फरनगर और मेरठ से बाइपास होकर एक्सप्रेस वे से दिल्ली जाया करेगी। दावा किया गया था कि चार घंटे में यह सफर तय होगा।

हालांकि, पहले दिन इसमें कुछ यात्रियों की वजह से सफर एक घंटा देरी से तय हुआ, लेकिन अधिकारियों की मानें तो बुधवार से इस परेशानी को दूर कर लिया जाएगा। यात्रियों को दून में साफ कर दिया जाएगा कि बस दिल्ली से पहले कहीं नहीं रुकेगी। अगर कोई यात्री बीच में उतरने की जिद भी करेगा तो भी बस उसे दिल्ली जाकर ही उतारेगी। बस का लौटने का समय रात्रि नौ बजे दिल्ली से रखा है, लेकिन जल्द इसमें परिवर्तन होगा।

यह भी पढ़ें- Mata Vaishno Devi के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को होगी आसानी, देहरादून से सुपर डीलक्स वाल्वो बस सेवा शुरू

हर तीन घंटे में चलेगी नान स्टाप बस

मंडल प्रबंधक संजय गुप्ता ने बताया कि भले ही पहले दिन चार यात्रियों की वजह से कुछ परेशानी आई हो, लेकिन अब दून से दिल्ली के लिए हर तीन घंटे में एक नान स्टाप बस सेवा चलाने की योजना है। इसमें पहली बस सुबह पांच बजे और उसके बाद हर तीन घंटे में चलाने की योजना है। मंडल प्रबंधक के अनुसार अगले हफ्ते से शेड््यूल जारी कर इनका संचालन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- चार घंटे में पूरा होगा देहरादून से दिल्‍ली का सफर, आज से नान स्टाप वाल्वो सेवा होगी शुरू

chat bot
आपका साथी