देहरादून में प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

नशे के खिलाफ दून पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत रायपुर पुलिस ने एक नशा तस्कर को प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ दबोचा है। आरोपित के पास से बरामद 51 इंजेक्शन जब्त कर लिए गए हैं। जबकि तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 07:05 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 09:11 PM (IST)
देहरादून में प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार
रायपुर पुलिस ने एक नशा तस्कर को प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ दबोचा है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। नशे के खिलाफ दून पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत रायपुर पुलिस ने एक नशा तस्कर को प्रतिबंधित इंजेक्शन के साथ दबोचा है। आरोपित के पास से बरामद 51 इंजेक्शन जब्त कर लिए गए हैं। जबकि, तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष रायपुर ने बताया कि क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। नशा तस्करी की रोकथाम के लिए थाना स्तर पर टीम गठित की गई है। जो विभिन्न इलाकों में सघन चेकिंग अभियान चला रही है। इसी क्रम में पुलिस ने मंगलवार देर शाम रायपुर में संदिग्धों की चेकिंग की। जिसमें रोहित गोयल निवासी बदरीपुर नियर टूलिप फार्म नेहरू कॉलोनी को रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 51 अवैध इंजेक्शन बरामद हुए। जिस पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज किया गया।

स्मैक के साथ दो तस्कर दबोचे

डालनवाला पुलिस ने क्षेत्र में स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहे दो आरोपितों को दबोच लिया। उनके पास से 2.90 ग्राम और 2.47 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने आरोपितों को तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी समेत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम को कालीदास मार्ग हाथीबड़कला क्षेत्र में पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान स्कूटी सवार दो संदिग्ध युवकों को रोककर तलाशी ली गई। उनके पास से स्मैक बरामद होने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों की पहचान गोविंद बिष्ट और मनीष यादव के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-ऋषिकेश में शटर कटवा गैंग के दो फरार इनामी गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी