मुकदमे दर्ज होने के बाद पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक फ्लैट देने या पैसे लौटाने को तैयार

बैकफुट पर आए पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक दीपक मित्तल ने निवेशकों को फ्लैट देने या निवेश की गई धनराशि ब्याज सहित लौटाने की बात कही है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 09:07 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 09:07 AM (IST)
मुकदमे दर्ज होने के बाद पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक फ्लैट देने या पैसे लौटाने को तैयार
मुकदमे दर्ज होने के बाद पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक फ्लैट देने या पैसे लौटाने को तैयार

देहरादून, जेएनएन। लगातार दो मुकदमे दर्ज होने के बाद बैकफुट पर आए पुष्पांजलि बिल्डर्स के निदेशक दीपक मित्तल ने निवेशकों को फ्लैट देने या निवेश की गई धनराशि ब्याज सहित लौटाने की बात कही है। खुद दीपक मित्तल ने पुलिस को फोन कर यह आश्वासन दिया है। इससे फ्लैट खरीदने वालों को भी थोड़ी राहत मिली है।

फ्लैट खरीदारी के नाम पर 88 लोगों को चूना लगाने वाले दीपक मित्तल के खिलाफ पुलिस ने शुक्रवार को पहला मुकदमा पीड़ित कविता भाटिया की तहरीर पर राजपुर थाने में दर्ज किया था। इस मुकदमे में दीपक के साथ छह अन्य लोग भी नामजद हैं।इसके बाद शनिवार को पुष्पांजलि बिल्डर्स के दूसरे निदेशक राजपाल वालिया की शिकायत पर डालनवाला कोतवाली में भी दीपक मित्तल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया। 

डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी गठित की। इसकी जानकारी जब दुबई में बैठे दीपक मित्तल को हुई तो उसने रविवार को पुलिस को फोन किया।

डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि दीपक मित्तल ने पुलिस को फोन पर बताया कि वह फिलहाल दुबई में है। कोरोना संक्रमण के चलते दुबई से भारत के लिए हवाई उड़ानें बंद हैं, जिस कारण वह देहरादून नहीं आ पा रहा है। जैसे ही उड़ानें शुरू होंगी, वह देहरादून आएगा और जितने भी लोगों का पैसा प्रोजेक्ट में लगा है, उन्हें समय से या तो फ्लैट हस्तांतरित करेगा या उनकी धनराशि ब्याज सहित वापस देगा।

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी के मामले में पुष्पांजलि के एमडी पर एक और मुकदमा दर्ज

नहीं डूबने देंगे गाढ़ी कमाई

डीआइजी ने बताया कि उक्त प्रोजेक्ट में कई लोगों की गाढ़ी कमाई फंसी है। पुलिस गंभीरता से अपना कार्य कर रही है। दीपक मित्तल के विरुद्ध दो मुकदमे दर्ज करने के बाद सीओ डालनवाला के नेतृत्व में एक एसआइटी गठित की है, जो तथ्यों का गहनता से विश्लेषण कर रही है। दीपक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने के साथ पुलिस का फोकस इस पर भी है कि जिनका पैसा उक्त प्रोजेक्ट में फंसा है, उन्हें राहत मिले।

यह भी पढ़ें: करोड़ों हड़पकर दुबई भागा बिल्डर, जांच के लिए एसआइटी गठित

chat bot
आपका साथी