Dehradun Crime News: कालेज के एक छात्र को साथियों ने किया नग्‍न, बनाया वीडियो; रुपये न देने पर कर दिया वायरल

Dehradun News देहरादून स्थित पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने कालेज के ही तीन छात्रों के खिलाफ प्रेमनगर थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित छात्र का आरोप है कि कालेज के तीन छात्रों ने पहले उसे शराब पिलाई। इसके बाद उसके सारे कपड़े उतरा दिए और वीडियो बनाया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 08:20 PM (IST)
Dehradun Crime News: कालेज के एक छात्र को साथियों ने किया नग्‍न, बनाया वीडियो; रुपये न देने पर कर दिया वायरल
Dehradun News देहरादून स्थित पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने कालेज के तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Dehradun Crime News  छात्र को शराब पिलाने के बाद उसे नंगाकर उसकी वीडियो बनाने और वीडियो वायरल कर 60 हजार रुपये की वसूली करने के मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने एक यूनिवर्सिटी के तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़ित छात्र ने पुलिस को दी तहरीर

थाना प्रेमनगर के इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट के अनुसार पीड़ित छात्र ने तहरीर दी है कि वह एक यूनिवर्सिटी का छात्र है और पौंधा में रहता है। रविवार रात को वह अपने कमरे में पढाई कर रहा था। इसी दौरान पौंधा प्रेमनगर में रहने वाले अचानक आकर्ष गुप्ता, सैम और जेरी मी उसके कमरे में आए और शराब पीने लगे। तीन आरोपितों ने उसे भी शराब पिलाई और अन्य नशा भी करवाया।

ब्लैकमेल कर 60 हजार रुपये मांगे

पीड़ित ने बताया कि जब तीनों शराब के नशे में टल्ली हो गए तो तीनों ने उसे पकड़ा और शरीर से सारे कपड़े उतार दिए। इसके बाद आरोपितों ने उसकी वीडियो बनाई और ब्लैकमेल कर 60 हजार रुपये मांगने लगे। पीड़ित ने जब कहा कि उसके पास इतने रुपये नहीं हैं तो उन्होंने अश्लील वीडियो वायरल कर दी। तीनों आरोपितों ने उसकी पिटाई भी की, जिसके कारण उसकी आंख, सिर व कमर में गंभीर चोटें आई। तीनों आरोपित पीड़ित का आईफोन, हेड फोन, घड़ी, चार्जर, पर्स व कुछ रुपये अपने साथ ले गए।

आरोपितों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

इंस्पेक्टर बिष्ट ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि तीनों आरोपित पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाले हैं। पीड़ित की ओर से दी गई वीडियो के आधार पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही तीनों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: देहरादून के एसजीआरआर मेडिकल कालेज में रैगिंग, पांच छात्रों पर गिरी गाज; निलंबित करने के साथ लगाया जुर्माना

यह भी पढ़ें: Pauri News: श्रीनगर मेडिकल कालेज में रैगिंग, गालीगलौज करने के साथ कपड़े उतरवाए; 7 छात्र हास्टल से निष्कासित

chat bot
आपका साथी