कांग्रेस ने की बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग, पीड़िता जल्द करा सकती है बयान दर्ज

कांग्रेस ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते हुए महिला से उत्पीड़न के मामले में फंसे बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं पुलिस जल्द पीड़िता के बयान दर्ज कर सकती है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 05:06 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 09:19 PM (IST)
कांग्रेस ने की बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग, पीड़िता जल्द करा सकती है बयान दर्ज
कांग्रेस ने की बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग, पीड़िता जल्द करा सकती है बयान दर्ज

देहरादून, [जेएनएन]: महिला से उत्पीड़न मामले में फंसे बीजेपी नेता की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गर्इ है। कांग्रेस ने इस मामले में राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है। साथ ही महिला की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं, उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला एक-दो दिन में पुलिस के सामने बयान दर्ज करा सकती है। 

पुलिस ने सोमवार को पीड़िता से संपर्क कर बयान दर्ज कराने को कहा है। उधर, तहरीर में नामजद लोगों को भी पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजे हैं। पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद पुलिस मामले में मुख्य आरोपित को भी नोटिस जारी कर बयान के लिए बुलाएगी। उत्पीड़न के इस मामले में शनिवार को पीड़ित महिला ने ईमेल के माध्यम से एसएसपी को शिकायत भेजकर भाजपा नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने एसपी ग्रामीण ग्रामीण सरिता डोभाल को मामले की जांच सौंपी है। 

नेता पर उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला की शिकायत पर सोमवार से पुलिस जांच शुरू हो गर्इ है। जांच अधिकारी ने सबसे पहले पीड़िता से संपर्क कर बयान दर्ज कराने को कहा। जांच अधिकारी एसपी ग्रामीण सरिता डोभाल के मुताबिक पीड़िता ने एक-दो दिन में बयान दर्ज कराने का आश्वासन दिया है। पीड़िता ने तहरीर में बीती चार अक्टूबर की घटना का जिक्र करते हुए एक दंपति पर उसका फोन गायब करने की बात भी कही है। साथ ही इस दौरान वहां मौजूद कुछ भाजपा महिला नेताओं के नाम भी तहरीर में दिए हैं। लिहाजा, पुलिस ने तहरीर में नामजद लोगों को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी कर दिए हैं। 

गौरतलब है कि महिला ने भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोपों की खबर तीन नवंबर को मीडिया में आने के बाद भाजपा ने संजय कुमार को पद से हटा दिया था। एक हफ्ते बाद शनिवार को महिला ने मामले में एसएसपी को ईमेल से तहरीर भेजकर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की। 

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता पर उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने ईमेल से भेजी तहरीर

यह भी पढ़ें: अजय भट्ट बोले, संजय कुमार ने केंद्रीय नेतृत्व से किया था पदमुक्त करने का अनुरोध

यह भी पढ़ें: स्थानीय निकाय चुनावों में असंतुष्टों को कांग्रेस भी दिखाएगी बाहर का रास्ता

chat bot
आपका साथी