घोटाले में निलंबित आइएएस की बहाली पर कांग्रेस ने दागे सवाल

एनएच-74 मुआवजा घोटाले में निलंबित आइएएस पंकज पांडे की बहाली को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला है।

By Edited By: Publish:Sat, 04 May 2019 09:18 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2019 06:27 PM (IST)
घोटाले में निलंबित आइएएस की बहाली पर कांग्रेस ने दागे सवाल
घोटाले में निलंबित आइएएस की बहाली पर कांग्रेस ने दागे सवाल
देहरादून, राज्य ब्यूरो। एनएच-74 मुआवजा घोटाले में निलंबित आइएएस पंकज पांडे की बहाली को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बहाली पर सवाल किया कि निलंबन गलत था या बहाली, सरकार को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घोटाले की सीबीआइ जांच की मांग की। 
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शनिवार को मीडिया से बातचीत में वरिष्ठ कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने आरोप लगाया कि एनएच-74 मुआवजा घपले में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यू-टर्न लिया है। इससे सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस नीति की पोल खुल गई है। मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता को बताना चाहिए कि सात महीने पहले ऊधमसिंह नगर जिले के दोनों पूर्व जिलाधिकारियों के निलंबन की कार्यवाही गलत थी या अब यू टर्न लेते हुए दोनों की बहाली गलत है। 
मुख्यमंत्री ने एसआइटी जांच सही दिशा में आगे बढ़ने की बात कहकर गुमराह किया है। इससे निलंबित अधिकारियों के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ हुआ है। काग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शरू से ही उक्त जाच को प्रभावित करना चाहते थे, तभी उन्होंने पहले इसे बड़ा घोटाला करार देते हुए सीबीआई जाच की बात की और फिर उससे पीछे हट गए। उन्होंने कहा कि सच सामने लाने के लिए सरकार को इस मामले की अब हर हाल में सीबीआई जाच करानी चाहिए।
chat bot
आपका साथी